फेसबुक पर कौन है नंबर वन, ट्रंप का दावा निकला गलत

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत दौरे के लिए खासे उत्साहित हैं. डोनाल्ड ट्रंप भारत दौरे के संबंध में लगातार ट्वीट कर अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं. भारत दौरे से पहले डोनाल्ड ट्रंप लगातार पीएम मोदी की तारीफ कर रहे हैं.

दरअसल डोनाल्ड ट्रंप ने एक ट्वीट में कहा कि यह मेरे लिए सम्मान की बात है. फेसबुक के चीफ मार्क जुकरबर्ग के मुताबिक डोनाल्ड ट्रंप फेसबुक पर नंबर वन हैं. नंबर 2 भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं. दरअसल मैं अगले 2 हफ्ते के भीतर भारत जा रहा हूं. मैं इस बारे में देख रहा हूं. दरअसल ट्रंप ने तंज कसा है.

ट्विप्लोमेसी के 2019 के रैंकिंग के मुताबिक प्रधानमंत्री दुनियाभर के नेताओं में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले नेता हैं. फेसबुक पर पीएम मोदी के 44 मिलियन फॉलोअर हैं, वहीं डोनाल्ड ट्रंप के लगभग 26 मिलियन फॉलोअर हैं.

नंबर वन हैं पीएम मोदी

डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी को भारत दौरे पर आ रहे हैं. दो दिवसीय दौरे पर अमहदाबाद और दिल्ली में डोनाल्ड ट्रंप रहेंगे. राष्ट्रपति बनने के बाद ट्रंप का यह पहला भारतीय दौरा है. ट्रंप ने अपने ट्वीट में कहा कि ‘लुकिंग फॉरवर्ड टू इट.’ क्योंकि फिलहाल तो फेसबुक पर नंबर वन पीएम नरेंद्र मोदी ही हैं.

केम छो ट्रंप में होगा भव्य स्वागत

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट बिरादरी अहमदाबाद के सरदार पटेल मोटेरा स्टेडियम के नाम से अनजान नहीं है. कुछ सालों से पुनर्निर्माण के कारण इस स्टेडियम में मैच नहीं हो रहे हैं. अब इसके पुनर्निर्माण का कार्य पूरा हो गया है. पुनर्निर्माण के बाद इस स्टेडियम का लोकार्पण अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप करेंगे.

डोनाल्ड ट्रंप 24 और 25 फरवरी को भारत दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान वह गुजरात के अहमदाबाद में हाउडी मोदी की तर्ज पर आयोजित ‘केम छो ट्रंप’ कार्यक्रम में भी हिस्सा लेंगे.

Leave a Reply