संसद में सीट बदले जाने पर भड़के संजय राउत, वेंकैया नायडू को लिखी चिट्ठी

शिवसेना सांसद संजय राउत ने राज्यसभा चेंबर में अपनी जगह बदले जाने पर नाराजगी जताई है. संजय राउत ने राज्यसभा के चेयरमैन एम वेंकैया नायडू को पत्र लिखकर कहा कि ये फैसला जानबूझकर शिवसेना की भावनाओं को चोट पहुंचाने और पार्टी की आवाज दबाने के लिए लिया गया.

संजय राउत ने पत्र में लिखा है कि मैं इस गैरजरूरी तौर पर उठाए गए कदम के कारण को भी समझ नहीं पा रहा हूं क्योंकि एनडीए से अलग होने को लेकर कोई भी औपचारिक घोषणा नहीं की गई थी. इस फैसले ने सदन की गरिमा को प्रभावित किया है. मैं गुजारिश करता हूं कि हमें पहली, दूसरी या तीसरी पंक्ति की सीट दी जाए और सदन की शिष्टता भी कायम रखी जाए.

संजय राउत ने संसद से बाहर कहा कि महाराष्ट्र में जल्द सरकार बनने वाली है. वहीं जब उनसे पूछा गया कि विधायकों को नए-नए तरीकों से लुभाने की कोशिशें की जा रही हैं, तो इसे खारिज करते हुए राउत ने कहा यह षड्यंत्र वही रच रहे हैं, जो शिवसेना की सरकार बनते नहीं देखना चाहते हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे? राउत ने कहा, “किसानों की भलाई के लिए वह किसी से भी जाकर मिल सकते हैं.”

Leave a Reply