4 फिल्मों में सुशांत सिंह राजपूत को क्यों किया रिप्लेस, संजय लीला भंसाली ने पुलिस को बताया

पुलिस का कहना है कि वह सुशांत की कथित पोस्ट को लेकर ट्विटर की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं, जिसे सोशल मीडिया पर यह कहकर शेयर किया गया है कि यह उसकी मौत से 1 घंटा पहले की है।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में हुई पुछताछ में निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली ने बताया कि वह 4 फिल्मों में सुशांत को कास्ट करने की योजना बना रहे थे लेकिन बाद उन्हें रिप्लेस कर दिया गया क्योंकि उनके कुछ और
कमिटमेंट्स थे. 34 साल के सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. पुलिस आरोपों की जांच कर रही है कि क्या क्लिनिकल डिप्रेशन के अलावा किसी प्रोफेशनल झगड़े की वजह से तो उन्हें आत्महत्या के लिए मजबूर नहीं होना पड़ा. इसी सिलसिले में संजय लीला भंसाली से सोमवार को पुलिस ने तीन घंटे तक पूछताछ की और उनका बयान दर्ज किया गया. पुलिस इस मामले में प्रोडक्शन हाउसेज के साथ सुशांत के कॉंन्ट्रेक्ट और प्रोजेक्ट्स की भी जांच कर रही है जो किसी कारणवश रुक गए या रोक दिए गए ।

“पद्मावत” और “राम-लीला” जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले भंसाली ने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की डेट्स उनके प्रोजेक्ट्स के लिए उपलब्ध नहीं थीं, इसलिए किसी और एक्टर को रोल ऑफर किए गए. महाराष्ट्र सरकार द्वारा अभिनेता की मौत की जांच में परिवार, दोस्तों, सह-कलाकारों और करीबी सहयोगियों सहित 34 लोगों के बयान लिए गए हैं ।

पुलिस का कहना है कि वह सुशांत की कथित पोस्ट को लेकर ट्विटर की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं, जिसे सोशल मीडिया पर यह कहकर शेयर किया गया है कि यह उसकी मौत से 1 घंटा पहले की है.

एक उभरते हुए सितारे जिन्होंने टेलीविज़न से संक्रमण किया, सुशांत सिंह राजपूत ने “काई पो चे”, “पीके” और “छिछोरे” सहित कई हिट फिल्मों में काम किया. उनकी आखिरी फिल्म “दिल बेचारा”, इस महीने रिलीज़ होगी; ट्रेलर ने हजारों हिट्स देखे हैं. फिल्म में उनकी सह-कलाकार, संजना सांघी, मुंबई पुलिस के साथ मुलाकात करने वालों में से हैं।

Leave a Reply