ओडिशाः पुल के पास फिसली बस, 9 लोगों की मौत, 42 से अधिक घायल

ओडिशा के गंजम जिले में आज बुधवार तड़के बड़ा बस हादसा हो गया. इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि 42 से अधिक लोग घायल हो गए. घायलों को पास से अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है जहां कई की हालत गंभीर है.

पुलिस के मुताबिक, गंजम जिले के तप्तपानी घाटी के पास बने पुल पर बुधवार सुबह 3 बजे एक बस फिसल गई. बस टेकरी से बेरहामपुर जा रही थी.

इस हादसे में घायल लोगों को बेरहामपुर और दिगापंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस का कहना है कि मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है.

महाराष्ट्र में भी हुआ बड़ा हादसा

इससे पहले महाराष्ट्र के मालेगांव में मंगलवार को एक भयानक सड़क हादसा हो गया जहां बस और एक ऑटो रिक्शा रास्ते की रेलिंग तोड़कर कुएं में जा गिरे. इस हादसे में 21 लोगों की मौत हो गई जबकि कुछ लोग लापता बताए जा रहे हैं.

बस की रफ्तार तेज थी और रिक्शा भी उसी रूट पर आ रहा था. इससे पहले मालेगांव के सिविल सर्जन सुरेश जगदाले का कहना है कि घटनास्थल पर मौजूद लोगों और बस कंडक्टर के मुताबिक इस हादसे में 11 लोग लापता हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक बस और ऑटो रिक्शा की आपस में टक्कर हो गई. अचानक दोनों एक-दूसरे को घसीटते हुए कुएं में जा गिरे. इस घटना में अब तक 21 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है.

Leave a Reply