मध्य प्रदेश में दलबदल को लेकर कांग्रेस और भाजपा के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर… अब अरुण यादव ने कहीं यह बात

#भोपाल : #MP में #उपचुनाव (BY Election ) से पहले तोड़फोड़ का सिलसिला जारी है। एक के बाद एक विधायक कांग्रेस (congress) छोड़ बीजेपी (bjp) में शामिल हो रहे है। सुमित्रा देवी और प्रदुम्न सिंह लोधी के बाद कांग्रेस ने विधायक दल की बैठक बुलाई थी, जिसके बाद माना जा रहा था कि अब टूटन का सिलसिला बंद हो जाएगा, लेकिन गुरुवार को अचानक अरुण यादव खेमे के कांग्रेस विधायक नारायण पटेल (Narayan Patel) के बीजेपी में शामिल होने के बाद सियासी पारा चरम पर है। आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेजी से चल रहा है। इसी कड़ी में अब कांग्रेस के कद्दावर नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण यादव (Arun Yadav, the Congress leader and former Union Minister) का बयान सामने आया है।

आगे यादव ने लिखा है कि भाजपा सत्ता की भूखी सरकार और विचारधारा प्रदेश मे उपचुनाव के बाद अपने भविष्य को लेकर चिंतित है,एक लोकतांत्रिक निर्वाचित सरकार को सौदेबाज़ी कर उसने सत्ता की चाबी तो हथिया ली है किंतु उपचुनाव परिणाम उस पर ताला लगा देंगे,यह आशंका उसे तोड़फोड़ व खरीद फरोख्त करने के लिए मजबूर कर रही है।

बता दे कि गुरुवार को खंडवा जिले की मांधाता से कांग्रेस विधायक नारायण पटेल ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था और सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात कर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले ली थी। हैरानी की बात ये है कि एक दिन पहले ही अरुण यादव की पटेल से बात हुई थी और उन्होंने सब कुशल होने की बात कही थी, लेकिन गुरुवार को अचानक घटे घटनाक्रम के बाद कांग्रेस में हड़कंप मच गया है।

#Bjp4Mp#NarayanPatel#Madhanta#Congress#MpCongress#KamalNath#DigvijaySingh#ShivrajSinghChauhan

Leave a Reply