कौन टाइगर, कौन बिल्ली? उपचुनाव में जनता सब बता देगी-कमलनाथ

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सरकार 15 महीने की कांग्रेस सरकार की जांच करा ले. वहीं टाइगर वाले जवाब में कहा कौन टाइगर, कौन बिल्ली है और कौन चूहा है? जनता सब जानती है. वहीं कांग्रेस के घटिया विधानसभा क्षेत्र से विधायक रामलाल मालवीय ने पुलिसकर्मियों से अभद्रता भी की और अपशब्द कहते हुए सरकार आने पर देख लेने तक धमकी दे डाली. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बदनावर में कांग्रेस के सम्मेलन से पहले  उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे. यहां पर उन्होंने दर्शन कर भगवान महाकाल का आशीर्वाद लिया. फिर मीडिया से बातचीत में शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला.

मीडिया से बातचीत में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि 15 महीने की कांग्रेस सरकार की जांच करा लें. महाकाल का आशीर्वाद लेने आया था. प्रदेश के किसानों को मध्य प्रदेश की जनता को आशीर्वाद मिले, मुझे आशीर्वाद मिले, मध्यप्रदेश का भविष्य सुरक्षित रहे.

कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश की जनता सीधी-साधी और समझदार है. वह जानती है क्या-क्या गद्दारी हुई है? क्या सौदा हुआ और जनता जानती है कि किस पटरी पर मध्यप्रदेश आगे चल रहा था और किस तरह से प्रदेश को नई दिशा मिली थी.

उपचुनाव को लेकर पूर्व सीएम ने कहा कि जनता हमारा साथ देगी और प्रदेश में फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी. मध्य प्रदेश की जनता ऐसा फैसला करेगी कि सभी सीटों हमें मिलेंगी. पूर्व सीएम ने कहा कि 15 साल की सरकार का भ्रष्टाचार का पर्दाफाश हुआ है. मेरे 15 महीने की जो जांच कराना चाहे उसका मैं स्वागत करता हूं.

टाइगर वाले बयान पर कमलनाथ ने कहा कि वे कभी टाइगर बन जाते हैं, कभी यह बन जाते हैं, कभी वह बन जाते हैं? इसका मतलब बात क्या है? असली बात जनता तक नहीं जा पा रही है.टाइगर कहकर गुमराह किया जा रहा है. 

Leave a Reply