डेनमार्क की युवती को पंजाब के ड्रग एडिक्ट से प्यार, पेश की मिसाल

युवाओं में नशा के लिए मशहूर रहे पंजाब से एक ऐसी प्रेम कहानी सामने आ रही है जहां डेनमार्क की एक युवती को सोशल मीडिया के जरिए पंजाब के एक ड्रग एडिक्ट से प्यार हो गया और अब वह डेनमार्क से पंजाब से आकर उसका नशा छुड़वा रही है. 

दरअसल,पंजाब के गुरदासपुर के रहने वाले एक युवक मलकीत की पहली बार चैटिंग इसी साल एक जनवरी को डेनमार्क की नताशा से हुई. इसके बाद नताशा 23 मार्च को दिल्ली एयरपोर्ट पहुंची और वहां से मलकीत के साथ गुरदासपुर आ गई और दोनों ने शादी कर ली. वह मलकीत की हालत देखकर उसे डेनमार्क ले गई लेकिन वहां भी वह ठीक नहीं हुआ.

नताशा उसे गुरदासपुर वापस ले आई. और यहां गुरदासपुर के नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया और अब नताशा खुद उसकी देखभाल कर रही है. इसी मुक्ति केंद्र में मलकीत के भाई का भी नशा छुड़ाया गया था.

मलकीत के भाई जसवंत सिंह उसी नशा मुक्ति केंद में भर्ती रह चुके थे और उन्हीं के कहने पर नताशा ने मलकीत को वहां भर्ती कराया. मलकीत का कहना है कि वह धीरे-धीरे नशे के चंगुल से बाहर आ रहा है. 

नशा मुक्ति केंद के डायरेक्टर रमेश महाजन का कहना है कि मलकीत ड्रग की गोलियों के नशे में था लेकिन वह अब ठीक हो रहा है. उन्होंने यह भी बताया कि नताशा और मलकीत जल्द ही डेनमार्क जाएंगे.

Leave a Reply