दाऊद इब्राहिम के जन्मदिन पर पोस्ट डालने वाले के खिलाफ लोगों में गुस्सा

सोशल मीडिया पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के जन्मदिन पर उसकी और केक की तस्वीर के साथ पोस्ट डालने का भी क्या कोई दुस्साहस कर सकता है? जी हां, गुरुवार दाऊद के जन्मदिन पर ऐसा ही कुछ हुआ.

फेसबुक पर शेरा चिकना नाम के यूजर ने केक और दाऊद की तस्वीर को अपलोड किया गया. साथ ही लिखा- हैप्पी बर्थडे बॉस….जन्मदिन मुबारक हो बॉस.

2-copy_122719023758.jpg

इसे देखने के बाद कई लोगों ने पोस्ट डालने वाले पर पुलिस कार्रवाई की मांग की. इस पोस्ट का लिंक देते हुए कई लोगों ने मैसेजिंग ग्रुप पर इसे डालकर पुलिस से सख्त एक्शन लेने के लिए कहा. हालांकि, बाद में इस पोस्ट को डिलीट कर दिया गया.

33333333_122719024017.jpg

डोंगरी के सीनियर इंस्पेक्टर संदीप बागडिकर ने कहा, ‘सोशल मीडिया पर अपलोड की गई पोस्ट के मामले की हम जांच कर रहे हैं. ये कोई प्राइवेट फंक्शन लगता है.’

हाईकोर्ट के वकील अजय श्रीवास्तव ने कहा कि संबंधित व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर नजीर पेश की जानी चाहिए. श्रीवास्तव ने कहा कि एक आतंकी के लिए ऐसा करना गलत है. इससे गलत संदेश जाता है. हम बरसों से कोशिश कर रहे हैं कि लोग दाऊद के खौफ से बाहर आएं. मैं मुंबई पुलिस से अपील करता हूं कि इस व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई कर नजीर पेश की जाए.


Leave a Reply