विपक्ष को नसीहत, दिग्विजय ने ट्वीट किया सांड-बकरी की फाइट का वीडियो

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर सांड-बकरी की फाइट का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के माध्यम से दिग्विजय सिंह ने विपक्ष को प्रेरणा लेनी की बात कही है.

अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने लिखा, ‘बकरे की हिम्मत से देश के विपक्ष को प्रेरणा लेनी चाहिए. छोटे से छोटा जीव भी यदि बहादुरी का परिचय दे तो बड़े से बड़े सांड को भगा सकता है. चाहे एक सांड हों या दो फर्क नहीं पढ़ता.’

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बकरी और सांड के बीच लड़ाई हो रही है. बकरी सांड के मुकाबले काफी छोटी है लेकिन बकरी पूरी हिम्मत से सांड का सामना करती है. कई बार सांड बकरी को फेंक देता है लेकिन इसके बावजूद बकरी सांड के सामने डटी रहती है. वहीं आखिर में सांड बकरी के सामने हार मान लेता है और पीछे हट जाता है.

दिग्विजय सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. देश के कई मुद्दों पर दिग्विजय सिंह के बयान अक्सर सामने आते रहते हैं. वहीं देश में सबसे ज्यादा वक्त तक शासन करने वाली कांग्रेस फिलहाल केंद्र में विपक्ष में है. ऐसे में वीडियो के जरिए दिग्विजय सिंह का इशारा कांग्रेस की तरफ भी रहा है.

वहीं इससे पहले दिग्विजय सिंह ने चन्द्रशेखर की भीम आर्मी के जरिए जामा मस्जिद से लेकर जंतर मंतर तक CAA और NRC के खिलाफ विरोध मार्च का भी समर्थन किया था.




Leave a Reply