गीदड़ो को जरा खबर कर दो, शेर वापस पलट के आया हैं : संजय राउत

Maharashtra, Cm Udhav Thakeray, Sanjay Raut, NCP, Congress, Shiv Sena: शिवसेना के नेता संजय राउत ने लिखा कि अभी तो इस बाज की असली उड़ान बाकी है, अभी तो इस परिंदे का इम्तिहान बाकी है। अभी अभी मैंने लांघा है समुंदरों को अभी तो पूरा आसमान बाकी है।

Maharashtra, Cm Udhav Thakeray, Sanjay Raut, NCP, Congress, Shiv Sena: महाराष्ट्र में शिवसेना-कांग्रेस और एनसीपी मिलाकर सरकार बनाने जा रहे हैं। उद्धव ठाकरे इस गठबंधन के नेता चुने गए हैं और वही राज्य के मुख्यमंत्री भी बनेंगे। इस बीच शिवसेना के नेता संजय राउत ने एक बार फिर से इशारों में बीजेपी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि अभी तो इस बाज की असली उड़ान बाकी है, अभी तो इस परिंदे का इम्तिहान बाकी है। अभी अभी मैंने लांघा है समुंदरों को अभी तो पूरा आसमान बाकी है। साथ ही शिवसेना नेता ने कहा कि शपथ ग्रहण के लिए पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को भी न्योता भेजेंगे। इस बीच संजय राउत ने यह भी कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि हमारा सूर्ययान मंत्रालय की छठी मंजिल पर सेफली लैंड करेगा।

संजय राउत का ट्वीट: शिवसेना के फायरब्रांड नेता और सांसद राउत ने एक ट्वीट को रिट्वीट किया। जिसमें लिखा था- दायरो में सिमट के आया है, हर रियासत से हट के आया है। गीदड़ो को जरा खबर कर दो, शेर वापस पलट के आया हैं।

सूर्ययान दिल्ली में करेगा लैंड: संजय राउत ने कहा- मैंने पहले ही कहा था हमारा सूर्ययान मंत्रालय की छठे मंजिल पर सेफली लैंड करेगा। उन्होंने कहा कि जब मैंने यह कहा था तब सब हंस रहे थे, लेकिन हमारे सूर्ययान की सेफ लैंडिंग हो गई है। आने वाले समय में अगर ये सूर्ययान दिल्ली में उतर जाए तो आपको आश्चर्य नहीं होगा।

मोदी शाह को देंगे न्योता: बता दें कि एक इंटरव्यू में संजय राउत ने कहा कि हम 28 नवंबर को होने वाले उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण में पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को भी निमंत्रण भेजेंगे। गौरतलब है कि मंगलवार को महाराष्ट्र में बीजेपी नीत सरकार के गिरने के बाद शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस ने कुछ छोटे दलों और निर्दलीय विधायकों के साथ मिलकर सरकार गठन का दावा पेश करने का फैसला किया था। कांग्रेस नेता बालासाहेब थोराट ने बुधवार को कहा कि अगली सरकार में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के बीच विभागों के बंटवारे के बारे में अगले कुछ दिनों में फैसला किया जाएगा।