विधायक के बाद अब बीजेपी के नगर पंचायत अध्यक्ष ने सीएमओ को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

मध्य प्रदेश पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है. और चर्चा सरकारी अधिकारियों को पीटने की है. 26 जून को बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर नगर निगम के कर्मचारियों पर क्रिकेट बैट से हमला कर दिया.  पूरी दुनिया ने उन्हें पीटते हुए देखा. अभी पिटा हुआ सरकारी कर्मचारी अस्पताल से बाहर भी नहीं आया कि मध्यप्रदेश से एक और खबर सामने आ गई. खबर ये है कि सतना के नगर पंचायत अध्यक्ष और बीजेपी नेता पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) को पीटने का आरोप लगा है. सीएमओ को काफी चोटें आई हैं. उनकी हालत गंभीर है. इलाज चल रहा है.

क्या है मामला

सतना नगर पंचायत के सीएमओ हैं देवरत्न सोनी. बीजेपी पंचायत अध्यक्ष राम सुशील पटेल ने उनके साथ मारपीट की. मारपीट का वीडियो भी सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने आरोपी बीजेपी नेता को गिरफ्तार कर लिया है.

घायल सीएमओ को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है ,जहां उनका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि पटेल और सोनी के बीच पहले भी विवाद हो चुका है. 28 जून को किसी बात को लेकर दोनों में बहस शुरू हो गई. दोनों तरफ से शिकायत दर्ज कराई गई है. राम सुशील पटेल ने भी आरोप लगाया कि उनके साथ मारपीट की गई. इस मामले में सतना के एसपी रियाज इकबाल ने कहा,

दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ आरोप लगाए हैं. उनके बयान दर्ज कर लिए गए हैं. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है. सख्त कार्रवाई की जाएगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीएमओ देव रत्न सोनी ने बीजेपी पंचायत अध्यक्ष राम सुशील पटेल के कई फर्जी प्रधानमंत्री आवास के केसों की फाइलें रद्द कर एफआईआर दर्ज करवाई थी. इसी बात को लेकर राम सुशील पटेल सीएमओ से नाराज थे. दोनों में इस मुद्दे पर कई बार बहस हो चुकी थी. 28 जून को ये मारपीट में तब्दील हो गई, जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. मारपीट में कई ठेकेदार और पार्षद भी घायल हुए हैं.

Leave a Reply