Realme X स्पाइडरमैन एडिशन लॉन्च, जानें क्या है खास

Realme X Spiderman Edition को लॉन्च कर दिया गया है. इस स्मार्टफोन को सबसे पहले रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ द्वारा शुक्रवार को टीज किया गया था. अब कंपनी ने इसे बिना किसी शोर शराबे के चीन में लॉन्च कर दिया है. स्पाइडर मैन एडिशन स्मार्टफोन के रेगुलर एडिशन से कुछ अलग नहीं है. ये स्मार्टफोन पर्ल वाइट कलर में पेश किया गया है, हालांकि इसके साथ रेड केस दिया गया है. Realme X स्पाइडरमैन एडिशन में स्पाइडरमैन से रिटेलेड कई थीम भी दिए गए हैं.

अगर आप रेड केस और थीम को हटा दें तो Realme X स्पाइडरमैन एडिशन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला रेगुलर एडिशन ही है. सबसे अच्छी बात ये है कि इस डिवाइस की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया है. स्पाइडरमैन एडिशन को रियलमी चीन की वेबसाइट में लिस्ट किया गया है और इसे वहां प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराया गया है. वहां ये RMB 1,799 (लगभग 18,067 रुपये) में उपलब्ध है.  

Realme X Spiderman Edition को रेड कलर वाले रिटेल बॉक्स में पेश किया गया है. इस बॉक्स में पर्ल वाइट Realme X है और इसमें Spiderman: Far From Home लोगो वाला केस मौजूद है. इस पैकेज में स्टैंडर्ड VOOC 3.0 चार्जर और केबल भी मौजूद है. फिलहाल इसे अभी चीन में उपलब्ध कराया गया है और उम्मीद है कि इसे थर्ड क्वार्टर में भारत में भी लाया जाएगा. कंपनी नई दिल्ली में फैन्स के लिए स्पाइडर मैन मूवी की प्री-स्क्रीनिंग भी कर रही है. मूवी अटेंड करने वाले फैन्स को एक स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम गुडी बैग दिया जाएगा. इसमें फोन भी हो सकता है.

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Realme X में 6.53-इंच फुल HD+ डिस्प्ले और क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर मिलता है. टॉप वेरिएंट 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है. फोटोग्राफी के लिए यहां रियर में 48MP और 5MP के दो कैमरे दिए गए हैं. वहीं सेल्फी के लिए यहां 16MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा मौजूद है. ये एंड्रॉयड पाई पर चलता है और इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. इसमें 3,765mAh की बैटरी मिलती है.

Leave a Reply