अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी को कहा ‘सीरियल किलर’- दिल्ली में फेल हुआ ऑपरेशन लोटस

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज विधानसभा में बीजेपी पर आम आदमी पार्टी के विधायकों को तोड़ने और दिल्ली में आप सरकार गिराने का आरोप लगाया.

उन्होंने कहा, “शहर में एक सीरियल किलर आया हुआ है, जो एक के बाद एक मर्डर करता जा रहा है. जनता सरकार चुनती है, ये (बीजेपी) सरकार गिरा देते हैं….जैसे सीरियल किलर का पैटर्न होता है, वैसा ही पैटर्न है इनका (बीजेपी).”

अरविंद केजरीवाल ने कहा, “देश में ये लोग कई सरकार गिरा चुके हैं. गोवा, कर्नाटक, महाराष्ट्र, असम, मध्य प्रदेश, बिहार, अरुणाचल प्रदेश, मणिपुर और मेघालय की सरकार गिरा चुके हैं.”

दिल्ली में फेल हुआ ऑपरेशन लोटस

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी ने जो ऑपरेशन लोटल चलाया था, वो दिल्ली में आकर ऑपरेशन कीचड़ बन गया है.

उन्होंने बीजेपी पर कुछ सालों में 5,500 करोड़ रुपS में 277 विधायकों को ख]रीदने का आरोप लगाया. साथ ही कहा कि बीजेपी दिल्ली में आम आदमी पार्टी के 40 विधायकों को 20-20 करोड़ रुपए में ख़रीदना चाहती थी, इसके लिए 800 करोड़ रुपए रखे हुए हैं, लेकिन ये किसी को भी नहीं तोड़ पाए.

रेड में गद्दे, तकिए तक फाड़ दिए

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया के घर पर 14 घंटे की रेड चली.

“चार पाँच कमरे में सारा कुछ छान मारा. बहुत गहन जाँच की, दीवारों को देखा कि कहीं खोखली तो नहीं है. जैसे फ़िल्मों में दिखाते हैं कि कहीं इन दीवारों में जेवर तो नहीं रखे. फिर उन्होंने गद्दे फाड़ फाड़ कर देखे, तकिए फाड़कर देखे, अलमारी, कपड़े सब कुछ देख लिया. शाम को निकल गए. अठन्नी भी नहीं मिली, चवन्नी भी नहीं मिली.”

उन्होंने कहा कि रेड के लिए 30 से 35 लोग आए थे लेकिन उनके खाने पीने का ख़र्चा भी नहीं निकल पाया.

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आबकारी नीति में बदलाव में हुए कथित भ्रष्टाचार को लेकर सीबीआई जाँच का सामना कर रहे हैं.

सीबीआई ने 19 अगस्त को मनीष सिसोदिया के घर समेत कई ठिकानों पर छापेमारी की थी और 15 लोगों के ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज किया है.

Leave a Reply