इंदौर में फिर मेडिकल टीम पर हमला

इंदौर में फिर मेडिकल टीम पर हमला: CM शिवराज सिंह चौहान ने अफसरों से मांगी रिपोर्ट, आरोपी गिरफ्तार

मेडिकल टीम के हेड प्रवीण के मुताबिक इलाके में सर्वे कर रही टीम के साथ इलाके के गुंडे ने अभद्रता और मारपीट की. महिला कर्मचारी का मोबाइल फोन छीन कर तोड़ दिया. हमले के वक्त आरोपी बेहद नशे की हालत में था।

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर के पलासिया इलाके में कोरोना सर्वे (COVID-19) करने गई मेडिकल टीम (Medical Team) पर हमला करने वाले आरोपी पारस बोरसी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हमले की इस घटना को लेकर तीखी प्रतिक्रिया हुई है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तत्काल अफसरों से घटना की पूरी जानकारी मांगी. इसके तुरंत बाद अफसर हरकत में आए और फौरन मौके पर पहुंचे. इस हमले में एक स्वास्थ्य कर्मचारी घायल हुआ है.

इंदौर के विनोबा नगर में कोरोना मरीज पाए जाने के बाद मेडिकल टीम सर्वे के लिए गयी थी. इस दौरान इलाके के गुंडे पारस बारसी का कुछ लोगों से विवाद हो गया. उसने एक महिला समेत तीन लोगों पर चाक़ू से हमला कर दिया. अपने कार्य के लिए वहां पहले से मौजूद महिला स्वास्थ्यकर्मी के साथ भी पारस ने विवाद और मारपीट की. उसने महिला कर्मी का मोबाइल छीनकर तोड़ दिया. महिला स्वस्थ्यकर्मी का आरोप है कि उसका गला भी दबाया गया.

मेडिकल टीम के हेड प्रवीण के मुताबिक इलाके में सर्वे कर रही टीम के साथ इलाके के गुंडे ने अभद्रता और मारपीट की. महिला कर्मचारी का मोबाइल फोन छीन कर तोड़ दिया. हमले के वक्त आरोपी बेहद नशे की हालत में था.

मध्य प्रदेश में कोरोना से सबसे ज्यादा संक्रमित इंदौर शहर में मेडिकल टीम और कोरोना वॉरियर्स पर लगातार हमले हो रहे हैं. सबसे पहले रानीपुरा में टीम के साथ अभद्रता और उन पर थूका गया था. उसके बाद टाटपट्टी बाखल इलाके में महिला डॉक्टरों के साथ मारपीट की गयी और तीसरी घटना में पुलिस वालों पर पथराव किया गया था. ये पुलिस वाले घर के बाहर भीड़ लगाकर खड़े लोगों से अपने-अपने घरों में रहने की अपील कर रहे थे. इस पर इलाके के लोगों ने उन पर पथराव कर दिया था.

Leave a Reply