मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अस्वस्थ होने की जानकारी !

shivraj singh chauhan

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अस्वस्थ होने की जानकारी मिली है।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तबीयत बिगड़ गई है। बुखार व लगे में खराश होने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी है। इस कारण शिवराज ने सोमवार व मंगलवार के अपने दौरे निरस्त कर दिए। 

मुख्यमंत्री का सोमवार को विदिशा के कुरवई विधानसभा क्षेत्र में बाढ़ पीड़ितों से मिलने का कार्यक्रम था। मंगलवार को वे अशोकनगर और गुना का दौरा करने वाले थे। दोनों दिन के कार्यक्रम निरस्त कर दिए गए हैं। 

दो दिन से थी गले में तकलीफ
सीएम शिवराज को बीते दो दिनों से बोलने के दौरान गले में तकलीफ हो रही थी। सोमवार को वे जब भोपाल के रवींद्र भवन में एक पुस्तक के विमोचन कार्यक्रम में पहुंचे तो परेशानी बढ़ गई। उन्हें हल्का बुखार  और गले में खराश है। डॉक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी है। 

मेधावी छात्रा विनिशा पाठक को भेंट किए दो लाख रुपये
मुख्यमंत्री ने सोमवार को अपने निवास पर आयोजित कार्यक्रम में सीबीएसई की हाईस्कूल परीक्षा में 99.8 फीसदी अंक लाने वाली छात्रा वनिशा पाठक को मुख्यमंत्री कोविड-19 बाल सेवा योजना के तहत दो लाख रुपए की राशि भेंट की थी। इससे पूर्व वे स्व. अटल बिहारी बाजपेयी की पुण्यतिथि पर शौर्य स्मारक में आयोजित सभा में शरीक हुए थे। 

साधना सिंह ने महाकाल में की प्रार्थना
उधर, सावन के चौथे सोमवार पर मुख्यमंत्री की पत्नी साधना सिंह ने उज्जैन में भगवान महाकाल के दर्शन किए। उन्होंने महाकाल से मुख्यमंत्री के जल्द ठीक होने की प्रार्थना की।

Leave a Reply