हंसल मेहता के निर्देशन में कानपुर वाले गैंगस्टर विकास दुबे पर बनेगी वेब सीरीज

कुछ हफ्तों पहले ही ईनामी गैंग्स्टर विकास दुबे का उत्तर प्रदेश पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया था जो काफी विवादास्पद भी रहा था. विकास दुबे पर पांच लाख का ईनाम था क्योंकि उसने डीएसपी समेत आठ पुलिसवालों की हत्या की थी. इसके बाद विकास ने उज्जैन में सरेंडर कर दिया था और पुलिस की गाड़ी में वापस लौटते वक्त विकास दुबे को जुलाई 10 को यूपी पुलिस द्वारा एनकाउंटर में मार गिराया गया था.

पुलिस के मुताबिक, गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया था और विकास दुबे ने भागने की कोशिश की थी. इसके चलते उसका एनकाउंटर कर दिया गया था जिसके बाद पुलिस की काफी आलोचना भी हुई थी. अब इस गैंग्स्टर पर एक वेबसीरीज बनने जा रही है.

मशहूर डायरेक्टर हंसल मेहता इस वेबसीरीज का निर्देशन कर रहे हैं. बता दें कि हंसल मेहता इससे पहले अलीगढ़, ओमेर्टा और शाहिद जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. इन फिल्मों की क्रिटिक्स काफी तारीफ कर चुके हैं. इसके अलावा वे फिल्म शाहिद के लिए नेशनल अवॉर्ड भी जीत चुके हैं. हंसल ने कहा कि वे इस सब्जेक्ट को संवेदनशीलता के साथ अप्रोच करेंगे.

हमारे दौर का सच बताती है विकास दुबे की कहानी: हंसल

उन्होंने कहा कि ये हमारे दौर के समय की सच्चाई कहती है जहां पॉलिटिक्स, क्राइम और कानून बनाने वालों के बीच नेक्सस देखने को मिलता है. मुझे इस वेबसीरीज में एक बेहतरीन पॉलिटिकल थ्रिलर दिख रही है और इस कहानी को कहना काफी दिलचस्प होगा. अभी मैं इस विषय के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकता हूं लेकिन इतना जरूर है कि इस सब्जेक्ट पर संवेदनशीलता और जिम्मेदारी के साथ काम किया जाएगा.

Leave a Reply