MS Dhoni को चेन्नई सुपरकिंग्स से रिलीज कर देना चाहिए : आकाश चोपड़ा

msd ms dhoni

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra ) ने धोनी (MS Dhoni) और सीएसके को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है. आकाश चोपड़ा ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) को लेकर कहा कि यदि अगले आईपीएल सीजन के लिए मेगा ऑक्शन (Mega IPL Auction) होता तो चेन्नई सुपरकिंग्स ( Chennai Super Kings) को एक बड़ा फैसला करते हुए एम एस धोनी को रिटेन नहीं करना चाहिए

भारतीय पूर्व बल्लेबाज और वर्तमान में कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra ) ने धोनी (MS Dhoni) और सीएसके को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है. आकाश चोपड़ा ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) को लेकर कहा कि यदि अगले आईपीएल सीजन के लिए मेगा ऑक्शन (Mega IPL Auction) होता तो चेन्नई सुपरकिंग्स ( Chennai Super Kings) को एक बड़ा फैसला करते हुए एम एस धोनी को रिटेन नहीं करना चाहिए, उन्हें रिलीज कर देना चाहिए. चोपड़ा ने कहा कि अगर टीम धोनी को रिटेन करती है तो 15 करोड़ रूपये माही पर चले जाएंगे.आकाश चोपड़ा ने अपनी राय देते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स को सलाह दी है कि धोनी को रिलीज करने के बाद यदि दूसरी टीम उनको खरीदती है तो राइट टू मैच कार्ड इस्तेमाल कर वापस टीम में लाया जा सकता है. 

आकाश चोपड़ा ने कहा कि मैं यह नहीं कह रहा हूं कि उन्हें टीम से बाहर करना चाहिए, मुझे लगता है कि चेन्नई को धोनी को रिलीज करना चाहिए जिससे आप उन्हें राइट टू मैच कार्ड का इस्तेमाल कर वापस टीम में ला सकते हैं. अगर आप धोनी को रिटेन करेंगे तो आपको 15 करोड़ रूपये भरने पड़ेंगे, धोनी 2021 तक ही आईपीएल खेंलेगे, ऐसे में आपको उनके 15 करोड़ रूपये 2022 में मिलेंगे. ऐसे में सीएसके को धोनी को लेकर एक रणनीति बनानी होगी. यही मेगा ऑक्शन का फायदा है कि आप धोनी को बाहर करके भी टीम में वापस बुला सकते हैं. 

Leave a Reply