No Trousers Day बिना पैंट पहने कुछ लड़के और लड़कियां अचानक ट्रेन में चढ़ गए !

No Trousers Day 2023: नो ट्राउजर्स ट्यूब राइड इवेंट दुनिया के 60 देशों में मनाया जाता है. इसमें महिला और पुरुष पैंट नहीं पहनकर बाहर निकलते हैं.

लंदन से रविवार को एक अजीबोगरीब वाक्य देखने को मिला. यहां बिना पैंट पहने कुछ लड़के और लड़कियां अचानक ट्रेन में चढ़ गए. यह नजारा देख ट्रेन में मौजूद लोग अचंभित हो गए. इतना ही नहीं बिना पैंट के पोज देकर फोटो भी खिंचवाने लगे. हालांकि, इस दौरान लड़के-लड़कियों ने पेंट के अलावा सभी कपड़े पहन रखे थे. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

दअरसल, यह ना तो कोई विरोध था और ना ही किसी इवेंट का हिस्सा था. असल में यह लोग नो ट्राउजर्स डे सेलिब्रेट कर रहे थे. यह हर साल मनाया जाता है. यह लगातार 12वां सालाना नो ट्राउजर्स ट्यूब राइड इवेंट (No Trousers Tube Ride) था. यह इवेंट स्टिफ अपर लिप सोसाइटी ने ऑर्गनाइज किया था.

60 देशों में मनाया जाता है नो पैंट्स सबवे
 इस इवेंट की शुरुआत साल 2022 में न्यूयॉर्क से हुई थी. जिसे नो पैंट्स सबवे नाम दिया गया था. बाद में इसे दुनिया के कई देशों में मनाए जाने लगा. इस बार यह नजारा लंदन ही नहीं दुनियाभर के 60 देशों में देखने को मिला. अमेरिका, ऑस्ट्रिया, जर्मनी और चेक रिपब्लिक समेत कई देशों के लोगों ने इसे सेलिब्रेट किया.

सोशल मीडिया पर जारी तस्वीर और वीडियो में देखा जा सकता है कि बड़ी संख्या में पुरुष और महिलाएं बिना पैंट पहने सबवे और ट्यूब (Sbway Trains) में सवार नजर आए.

रिपोर्ट के मुताबिक, इसमें हिस्सा लेने वाले लोगों को ऐसा जाहिर करना होता है कि मानों वह गलती से अपना ट्राउजर या जींस पहना भूल गए हैं. सोशल मीडिया पर नो ट्राउजर्स डे की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. 

Leave a Reply