कत्ल कर BJP पदाध‍िकारी का शव रेत में दबाया, ऊपर ल‍िखा THE END

पुल‍िस ने एक शख्स की लाश रेत में डेढ़ फीट नीचे बरामद की. पता चला क‍ि यह जबलपुर के बीजेपी पदाध‍िकारी का शव है जो गुरुवार रात से गायब था. कात‍िलों का दुस्साहस इतना बढ़ गया है कि कत्ल करने के बाद ज‍िस जगह लाश दबाई, उसी जगह रेत पर ल‍िखा हुआ था ‘THE END’. यह चौंकाने वाला मामला मध्य प्रदेश के जबलपुर ज‍िले में पर्यटक नगरी भेड़ाघाट का है. (Photo: Facebook)

मीड‍िया र‍िपोर्टस के अनुसार, भेड़ाघाट के पंचवटी में रहने वाले 25 साल के ऋषभ जैन उर्फ सुलभ के माथे, स‍िर पर चोट के न‍िशान म‍िले और उसकी नाक से खून बहता हुआ म‍िला. (Photo: Facebook)

ऋषभ गुरुवार रात से गायब था. वह शाम को एक सगाई समारोह में जाने की बात कहकर घर से न‍िकला था. वह करीब रात 8 बजे घर से न‍िकला था. उसे रात 10 बजे भेड़ाघाट के आसपास देखने की बात भी सामने आई.  उसके बाद से ही न तो उसका मोबाइल लगा और उसने पर‍िजनों को कोई सूचना दी. (Photo: Facebook)

वहां रेत में गड्ढा द‍िखाई द‍िया. पुल‍िस ने जब खुदाई की तो डेढ़ फीट नीचे ऋषभ की लाश म‍िली. ऋषभ की हत्या के मामले में संभावना व्यक्त की जारी है क‍ि हत्या में क‍िसी स्थानीय व्यक्त‍ि का हाथ हो सकता है क्योंक‍ि जहां ऋषभ की लाश को दफनाया गया, उस जगह पर बाहरी व्यक्त‍ि की पहुचने की संभावना नहीं है. (Photo: Facebook)

ऋषभ जैन उर्फ सुलभ के पास जबलपुर के भाजपा ग्रामीण महामंत्री पद की जिम्मेदारी थी. इसके साथ ही वह मूर्ति का कारोबार भी करते थे. ऋषभ जैन लगातार समाजिक कार्यक्रमों में भी शामिल होते रहते थे. घटना की सूचना मिलने के बाद से बीजेपी कार्यकर्ताओं में रोष है. (Photo: Facebook)

2 Replies to “कत्ल कर BJP पदाध‍िकारी का शव रेत में दबाया, ऊपर ल‍िखा THE END”

    1. भेड़ाघाट के इतिहास में अब तक एसा नही हुआ।
      बोहोत ही दुखद घटना

Leave a Reply