मध्यप्रदेश : PM मोदी ने CM शिवराज को दिल्ली बुलाया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को दिल्ली बुलाया है। उनकी मुलाकात शनिवार सुबह 11:30 बजे होगी। संभावना है कि शनिवार सुबह 9 बजे मुख्यमंत्री भोपाल से दिल्ली रवाना हो जाएंगे। इससे पहले शुक्रवार को गृहमंत्री अमित शाह भोपाल दौरे पर रहे। इस दौरान मुख्यमंत्री उनके साथ विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेते रहे।

खरगोन दंगे में एसपी को गोली मारने वाला गिरफ्तार, कर्फ्यू में सुबह 8 से 5 बजे तक छूट

खरगोन दंगे में एसपी को गोली मारने वाले दंगाई वसीम उर्फ मोहसिन पुत्र जानू निवासी संजय नगर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वसीम ने ही कट्‌टे से फायर किया था। इसके अलावा शनिवार से कर्फ्यू में सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक छूट दी जाएगी। कलेक्टर अनुग्रह पी ने सभी तरह की दुकानों को खोलने की अनुमति दे दी है।

सतना जिले के जवान शंकर प्रसाद पटेल जम्मू-कश्मीर में मुठभेड़ में शहीद

सतना के जवान शंकर प्रसाद पटेल सुबह 4.30 बजे जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों से मुठभेड़ में शहीद हो गए। वह जिले के मैहर तहसील के नौगवां गांव के रहने वाले थे। उनके साथ के कुछ जवान घायल हुए हैं। शंकर प्रसाद पटेल पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंक दिया, जिससे वह घटनास्थल पर ही शहीद हो गए। शंकर प्रसाद पटेल CISF में ASI थे। सप्ताहभर पहले ही उन्होंने ड्यूटी जॉइन की थी। उनके दो बेटे हैं। बड़ा बेटा राजा NHAI में गार्ड है, जबकि छोटा बेटा सुरेन्द्र नागपुर में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। सुरेन्द्र ने बताया कि सेना के अधिकारियों से बात हुई है। फ्लाइट से पापा का पार्थिव शरीर जम्मू कश्मीर से जबलपुर या प्रयागराज( इलाहाबाद) लाया जा सकता है।

Leave a Reply