LOVE CRIME: बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर मां ने पत्थरों से कुचलकर बेटे को मार डाला

एक बेटे ने जब अपनी मां के संबंधों को लेकर ऐतराज जताया तो उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर बेटे को ही मार डाला. इस घटना के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में कलयुगी मां ने आशिक के साथ मिलकर अपने बेटे की हत्या कर दी. बेटा अपनी मां के रवैये का विरोध करता था, जिसके चलते उसकी हत्या कर दी गई. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना न्यू अशोक नगर इलाके की है. जहां एक मां ने अपने बेटे रविंद्र की हत्या कर दी. इस हत्याकांड को उसने आशिक के साथ मिलकर अंजाम दिया. रविंद्र पर पत्थर से वार किया गया. उसके चेहरे को बुरी तरह से कुचल दिया गया और सिर पर भी जोरदार वार किए गए. जिसके चलते बेतहाशा खून बहने से उसकी मौत हो गई.

मां ने क्यों किया बेटे का कत्ल

कहा जा रहा है कि रविंद्र मां और एक व्यक्ति के बीच संबंध थे. इसे लेकर रविंद्र खुश नहीं था और वह बार-बार इसका विरोध करता था. लेकिन मां इस बात पर बेटे की नाराजगी को दरकिनार करती रही. दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि मां ने अपने आशिक के साथ मिलकर बेटे को मौत के घाट उतार दिया.

Image result for बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर मां ने पत्थरों से कुचलकर बेटे को मार डाला

एंबुलेंस वाले ने जब यह रविंद्र की लाश देखी तो मामले का खुलासा हुआ. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने रविंद्र की मां और और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. रविंद्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

हाल ही में दिल्ली से एक ऐसी घटना सामने आई थी, जिसमें अपने पति को छोड़कर लिव-इन में रह रही महिला के लवर ने उसके मासूम बेटे को मार दिया था.

Leave a Reply