महिला डॉक्टर मर्डर: पुलिस ने बनाई 10 टीमें, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

महिला डॉक्टर प्रियंका रेड्डी की मर्डर की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस ने 10 टीमें बना दी हैं. हैदराबाद के साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जनर ने कहा कि हत्यारों की तलाश के लिए पुलिस की 10 टीमें बनाई हैं.

हालांकि, उन्होंने साफ किया कि अभी किसी भी संदिग्ध को हिरासत में नहीं लिया गया. पुलिस ने क्राइम सीन से सबूत इकट्ठा करना भी शुरू कर दिया है. इस बीच एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जो टोल प्लाजा का है. इस फुटेज में टोल प्लाजा के पास प्रियंका अपनी स्कूटी के साथ खड़ी दिखाई दे रही हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले चर्चा यह भी थी कि इस मामले में दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. बता दें कि डॉक्टर प्रियंका को न्याय दिलाने के लिए स्थानीय नागरिक भी सड़कों पर उतर आए हैं. गुरुवार को न्याय की मांग को लेकर स्थानीय नागरिकों ने कैंडल मार्च निकाला और दोषियों की जल्द गिरफ्तारी और कड़ी से कड़ी सजा दिए जाने की मांग की.

क्या है पूरा मामला

पशु चिकित्सक डॉक्टर प्रियंका बुधवार की शाम पशु चिकित्सालय से ड्यूटी के बाद वापस अपने घर लौट रही थीं. रात के समय उन्होंने अपनी बहन को की गई आखिरी फोन कॉल में टोल प्लाजा के पास स्कूटी पंक्चर हो जाने की जानकारी दी और यह कहा कि डर लग रहा है. काफी देर बाद तक डॉक्टर के घर न पहुंचने और फोन स्वीच ऑफ जाने पर परिजनों ने टोल प्लाजा के पास भी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिलीं.

अगले दिन गुरुवार को हैदराबाद से बेंगलुरु को जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर अंडरपास के समीप डॉक्टर प्रियंका का जला शव मिला था. इस घटना के बाद पुलिस आलोचना के घेरे में है. जन दबाव बढ़ने पर पुलिस ने इस हत्याकांड के खुलासे के लिए अब 10 टीमें बना दी हैं.




Leave a Reply