फिल्म हड्डी में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक ट्रांसटजेंडर का रोल प्ले कर रहे हैं।

हड्डी फिल्म नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अगली फिल्म है। उन्होंने फिल्म में अपने लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसके बाद देखने वाले हैरान हो गए हैं।

आंखों में काजल, माथे पर बिंदिया, होंठों पर गहरी लाल लिपस्टिक और चमकती बनारसी साड़ी … आप सोच रहे होंगे किसी एक्ट्रेस के लुक की बात की जा रही है, लेकिन नहीं! हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की। फिल्म हड्डी में उनका लुक सोशल मीडिया सेंसेशन बन गया है। अपनी एक्टिंग और जबरदस्त डायलॉग डिलीवरी से सबके दिलों पर राज करने वाले नवाजुद्दीन एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। नवाजुद्दीन की अगली फिल्म हड्डी में उनका लुक मेकर्स ने रिवील कर दिया है। नवाजुद्दीन के इस लुक को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। नवाजुद्दीन के इस लुक को देखकर फैंस भी बहुत एक्साइटेड लग रहे हैं। फिल्म में नवाजुद्दीन एक ट्रांसजेंडर का रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म में उनके लुक को शेयर करते हुए नवाजुद्दीन ने ट्रांजेंडर्स के साथ काम करने का अपना अनुभव भी बताया है। 

हड्डी फिल्म नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अगली फिल्म है। उन्होंने फिल्म में अपने लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसके बाद देखने वाले हैरान हो गए हैं। नवाजुद्दीन ने गोल्डन बॉर्डर वाली हरी बनारसी साड़ी पहनी है। उनके कानों में झुमके, माथे पर बिंदिया, आंखों में काजल और होंठों पर गहरी लाल लिपस्टिक है। पोस्टर में नवाजुद्दीन किन्नरों के एक झुंड में खड़े हैं और सवालिया निगाहों से कैमरे की ओर देख रहे हैं। उनका ये अवतार देखकर आप भी हैरान हुए बिना नहीं रह पाएंगे। नवाजुद्दीन ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल पर हड्डी फिल्म से अपने इस लुक का पोस्टर शेयर किया है।

Leave a Reply