गृह मंत्री अमित शाह शनिवार देर रात दोबारा एम्स में भर्ती

Amit Shah admitted in AIIMS: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार देर रात दोबारा एम्स में भर्ती हुए हैं। कोरोना से उबरने के बाद से ही उन्हें हेल्थ से जुड़ी समस्याओं से जूझना पड़ रहा है। 31 अगस्त को ही उन्हें एम्स से डिस्चार्ज किया गया था।


बीते दिनों कोरोना संक्रमण से उबरने के बावजूद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah Admitted in AIIMS) को हेल्थ से जुड़ी समस्याओं से जूझना पड़ रहा है। वह एक बार फिर से दिल्ली स्थित ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (AIIMS) में भर्ती हुए हैं। शनिवार देर रात करीब 11 बजे उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया। वह एम्स के कार्डियो न्यूरो टावर में भर्ती हैं। और ज्यादा जानकारी का इंतजार है।

बताया जा रहा है कि कोरोना से ठीक होने के बाद से ही उन्हें सांस से जुड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इससे पहले भी वह कोरोना से उबरने के बाद की देखभाल (पोस्ट-कोविड ट्रीटमेंट) के लिए एम्स में भर्ती हुए थे और 31 अगस्त को उन्हें छुट्टी मिली थी।

गृह मंत्री अमित शाह पिछले महीने 2 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद वह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए थे। 14 अगस्त को उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था। हालांकि, उसके 4 दिन बाद ही 18 अगस्त को वह पोस्ट-कोविड केयर के लिए एम्स में भर्ती हुए। उस दौरान उन्होंने अस्पताल से ही मंत्रालय का कामकाज भी संभाला।

Leave a Reply