PM मोदी पर बन रही एक और फिल्म, बर्थडे पर अक्षय- प्रभास ने रिवील किया लुक

पीएम मोदी के 69वें जन्मदिन पर उनकी जिंदगी पर बनी एक फिल्म का पोस्टर लॉन्च हुआ है. इस फिल्म के पहले पोस्टर को अक्षय कुमार और प्रभास जैसे एक्टर्स ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस फिल्म का नाम मन बैरागी होगा और इस फिल्म  को महावीर जैन और संजय लीला भंसाली प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म को संजय त्रिपाठी ने लिखा है और डायरेक्ट किया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, ये फिल्म इस साल के अंत में सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है.

अक्षय कुमार ने इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, बेहद खुश हूं संजय लीला भंसाली और महावीर जैन के स्पेशल प्रोजेक्ट के पहले लुक को लॉन्च करते हुए. पीएम मोदी के जन्मदिन पर पेश है फिल्म मन बैरागी का पोस्टर

इसके अलावा प्रभास ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा – एक स्पेशल दिन पर एक स्पेशल डायरेक्टर द्वारा एक स्पेशल इंसान पर एक स्पेशल फिल्म. हैप्पी बर्थ डे पीएम मोदी सर. बेहद खुश हूं संजय लीला भंसाली और महावीर जैन की फिल्म मन बैरागी का पहला लुक प्रस्तुत करते हुए. ये पीएम मोदी की अनसुनी कहानी है जिसे संजय त्रिपाठी ने डायरेक्ट किया है.

गौरतलब है कि कुछ समय पहले भी पीएम मोदी की जिंदगी पर आधारित फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म में विवेक ओबरॉय ने लीड भूमिका निभाई थी. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों की मिली-जुली प्रत‍िक्र‍िया आई थी. फिल्म महज 23 करोड़ के आसपास कमाई करने में कामयाब हो पाई थी. 

संजय लीला भंसाली कुछ समय पहले फिल्म इंशाल्लाह को लेकर सुर्खियों में थे. इस फिल्म में सलमान खान और आलिया भट्ट को कास्ट करने की खबरें थी लेकिन सलमान और भंसाली के बीच स्क्रिप्ट पर बात नहीं बन पाई और सलमान ने इस प्रोजेक्ट से अलग होने का फैसला कर लिया था. अब भंसाली इस प्रोजेक्ट के साथ यूनिवर्सल अपील को देखते हुए साथ आए हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार, भंसाली ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था कि युवावस्था में पीएम की जिंदगी में जो टर्निंग प्वाइंट आया था उससे मैं काफी प्रभावित हुआ था. मुझे लगा कि ये एक ऐसी कहानी है जिसे लोगों तक पहुंचाया जाना चाहिए.

Leave a Reply