रजनी की 2.0: कई घंटे में तैयार होता था अक्षय का लुक, बेटी को नहीं लगा डर

फिल्म 2.0 सिनेमाघरों में 29 नवंबर को रिलीज हो रही है. इसमें रजनीकांत और अक्षय कुमार अहम रोल में हैं|

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 इस गुरुवार रिलीज हो रही है. अक्षय कुमार पहली बार साउथ की किसी फिल्म में काम कर रहे हैं |

 वो भी निगेटिव किरदार में. वे क्रोमैन लुक में दिखेंगे. ये गेटअप पाने के लिए उन्होंने हैवी मेकअप लिया है. ट्रेलर और पोस्टर में अक्षय का लुक काफी डरावना नजर आ रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं खिलाड़ी कुमार के इस लुक पर उनकी बेटी का क्या रिएक्शन था?

अक्षय कुमार का क्रोमैन लुक फैंस को डरा रहा है. हैरानी की बात ये है कि एक्टर की बेटी नितारा, पापा का ये लुक देखकर बिल्कुल डर नहीं लगा.  अक्षय ने कहा, ”मेरे लुक ने नितारा को डराया नहीं, क्योंकि मेरे मेकअप के दौरान वो आसपास रहा करती थी. उसने पूरा मेकअप प्रोसेस देखा है और वो जानती है कि उसके पिता के साथ कुछ किया जा रहा है”

Related image

प्रोस्थेटिक्स मेकअप ने अक्षय को बनाया धैर्यवान

अक्षय ने क्रोमैन लुक पर कहा, ”प्रोस्थेटिक्स प्रक्रिया मेरे लिए सचमुच कठिन थी. इसमें मुझे लगभग तीन-साढ़े तीन घंटे लग जाते थे. इस दौरान मुझे बिना कुछ किए चुपचाप बैठना होता था. तीन लोग मेरा मेकअप कर रहे होते हैं और मुझे धैर्य रखना होता था, जो मुश्किल था. मैं कहना चाहूंगा कि प्रोस्थेटिक्स की प्रक्रिया ने मुझे शांत और धैर्यवान बनाया है|”

Related image

क्षय कुमार को मेकअप हटाने की प्रक्रिया में भी डेढ़ घंटा लग जाता था. वे इसे काफी दर्दनाक मानते थे. यहां तक कि शूटिंग के दौरान वे केवल लिक्विड डाइट पर थे.
बता दें, 2.0 रजनीकांत की सुपरहिट फिल्म ‘एंथीरन’ का सीक्वल है. ये साल 2010 में रिलीज हुई थी.
फिल्म 14 भाषाओं में रिलीज होगी. इसका बजट 600 करोड़ बताया जा रहा है. इसे एस. शंकर ने डायरेक्ट किया है|

Leave a Reply