श्री श्री रविशंकर ने बीच में ही छोड़ा टीवी इंटरव्यू || Watch Video

आध्यात्मिक गुरु और आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर ने बीच में ही एक इंटरव्यू छोड़ दिया। महिला एंकर इस दौरान अयोध्या मसले पर उनसे सवाल कर रही थी। बेहद स्पष्ट तरीके से सवाल पूछा जाना श्री श्री रविशंकर के समर्थकों को नागवार गुजरा। वे इंटरव्यू के बीच में आ गए और दखल देने लगे। रविशंकर इसके बाद अपना माइक हटाकर कैमरे के सामने से चलते बने। बाद में इंटरव्यू से जुड़ी इस घटना का वीडियो भी सामने आया। इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा कि महिला एंकर ने श्री श्री को अपने सवालों से पानी पिला दिया। कुछ लोगों ने इसे श्री श्री की इंटरव्यू छोड़ने की कला (आर्ट ऑफ लीविंग एन इंटरव्यू) करार दिया। वहीं, कुछ लोगों को इस घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आ गए। एक यूजर ने लिखा, “अपने गुरु मोदी जी से कुछ तो सीखेंगे यह।” आपको बता दें कि पीएम मोदी ने भी कुछ साल पहले इसी तरह इंटरव्यू बीच में छोड़ा था। वह तब गुजरात के मुख्यमंत्री थे। सीएनएन आईबीएन के कार्यक्रम ‘डेविल्स एडवोकेट’ के लिए वरिष्ठ पत्रकार करण थापर उनका इंटरव्यू ले रहे थे। गुजरात दंगों पर गलती महसूस होने और मोदी की छवि मुस्लिम विरोधी होने के सवाल पर तत्कालीन सीएम ने इंटरव्यू छोड़ दिया था। पहले उन्होंने पानी मांगने का बहाना किया। फिर माइक्रोफोन हटाया और कहा कि वह आगे इंटरव्यू नहीं देंगे।

Watch Video ::

ताजा मामले में ‘द वायर हिंदी’ ने श्री श्री का इंटरव्यू किया था। एंकर आरफा खानम शेरवानी इसमें श्री श्री से बात कर रही थीं। अचानक एक सवाल पर आर्ट ऑफ लिविंग के समर्थक भड़क गए। वे इंटरव्यू के बीच में दखल देते हुए एंकर के सामने आ पहुंचे और बोले, “हमें लगता है कि इसे (शो को) यहीं समाप्त कर देना चाहिए।”





 

बीच में जबरदस्ती श्री श्री रविशंकर के समर्थकों ने कैमरा बंद करा दिया था, जिसके बाद एक महिला समर्थक एंकर के पास आई। उसने एंकर से कहा, “आप सकारात्मक चीजें पूछिए न।” आगे श्री श्री से यह पूछे जाने पर कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आपसे राम मंदिर के मसले पर सहमत हैं, अचानक से श्री श्री के समर्थक आ जाते हैं और इंटरव्यू वहीं खत्म करने के लिए दबाव डालने लगते हैं। खानम ने इसके जवाब में कहा, “कम से कम मुझे ऑन एयर (कैमरे के सामने) तो इंटरव्यू पूरा करने दीजिए।”



Source Jansatta & The Wire

2 Replies to “श्री श्री रविशंकर ने बीच में ही छोड़ा टीवी इंटरव्यू || Watch Video”

  1. I am with sri sri, koi to hai jo desh me shanti banana cahta hai and esse reporter unko bad naam Karna cahte hai bhot achha kiye jo apko bich me rok diya me hota to uss reporter ko dhakke Maar ke Bhar nikalta

    1. ये पत्रकार पूर्वाग्रही है । श्री से 100% सहमत हुं । शान्ति व साैहार्द लाने का उनका परयास सर्हानिय है । काेलम्बिया मे 50 वर्ष से चल रहे खुनि संघर्ष काे उन्हाेने सफलतापूर्वक समाधान किया, जिसमे 40 हजार लाेगाे कि जान गई । हमे श्री श्री पर पूरा पूरा विश्वास है । हिन्दु मक्का मे मन्दिर बनाने कि मांग नहि कर रहे हैं, श्री राम के जन्म स्थान मे मन्दिर कि बात हाे रही है, जहाँ पहले भी भव्य मन्दिर ही था । हराम के पिल्ले बाबर ने उसे ताेडकर वहाँ मस्जिद बनाई, इस्लिए मन्दिर बनाना हमारा जन्म सिद्ध अधिकार है । जय श्री राम ।।

Leave a Reply