शाहरुख खान ने ‘भारत’ के ट्रेलर पर किया कमेंट तो सलमान बोले- पिक्चर अभी बाकी है…

सलमान खान (Salman Khan) की ‘भारत (Bharat)’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसे यूट्यूब पर अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ‘जीरो’ में नजर आने वाले सलमान की फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ तो ऐसे में किंग खान कैसे खामोश रह सकते थे

 

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘भारत (Bharat)’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है और इसे यूट्यूब पर जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ‘जीरो (Zero)’ में नजर आने वाले सलमान खान की फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ तो ऐसे में किंग खान कैसे खामोश रह सकते थे. इन दिनों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान की दोस्ती के काफी चर्चे हैं. ‘भारत (Bharat Trailer)’ के  ट्रेलर के रिलीज होते ही शाहरुख खान ने अपने ट्विटर एकाउंट पर इस पर कमेंट किया तो सलमान खान (Salman Khan) ने तुरंत इस पर रिप्लाई भी किया.

यही नहीं, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने ट्वीट के जरिये पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को भी जवाब दिया है. पीएम नरेंद्र मोदी ने उनसे वोटरों को प्रेरित करने की अपील की थी, जिस पर शाहरुख खान ने अब जाकर ट्वीट किया है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा भी जा रहा है. सलमान खान की ‘भारत’ ईद पर रिलीज हो रही है और फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. ‘भारत (Bharat)’ में सलमान खान (Salman Khan) के अलावा दिशा पटानी, कैटरीना कैफ और जैकी श्रॉफ भी हैं.

Leave a Reply