कोरोना नहीं इस खास वजह से ढका शाहरुख ने अपना बंगला ‘मन्नत’

Shah Rukh gets his bungalow 'Mannat' covered due to this special reason not Corona

शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें इसका अंदाज़ जरा बदला-बदला सा नजर आ रहा है। दरअसल शाहरुख के घर को ऊपर से नीचे तक प्लास्टिक शील्ड से कवर किया गया है, जिसके साथ ही यह चर्चा होने लगी कि ऐक्टर ने अपने घर को कोरोना से सेफ रखने के लिए ऐसा किया है। हालांकि, सच यह नहीं है। आइए बताते हैं आपको ‘मन्नत’ को क्यों कवर किया गया है।

लोग कह रहे-कोरोना की वजह से किया है कवर

NBT

शाहरुख खान का घर सफेद प्लास्टिक से कवर है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कहने वाले कह रहे हैं कि कोरोना एयरबॉर्न होता है, इसलिए शाहरुख खान ने इससे सुरक्षा के लिए अपने घर को कवर कर रखा है।

साल 2001 में शाहरुख ने खरीदा था यह बंगला

NBT

शाहरुख खान ने अपना यह बंगला साल 2001 में खरीदा था और तब इसकी कीमत 13.32 करोड़ रुपये बताई गई थी। रिपोर्ट्स की मानें तो अब इस बंगले की कीमत 200 करोड़ रुपये से भी अधिक है। मन्नत के आसपास कई बड़ी हस्तियों के घर मौजूद हैं।

मॉनसून की वजह से पूरा ढका गया है

NBT

जबकि इसके पीछे सच यह है कि मन्नत को बारिश की वजह से ढका गया है। शाहरुख की एक करीबी ने बताया कि मन्नत को मॉनसून की वजह से पूरा ढका गया है और ऐसा पहली बार नहीं हुआ बल्कि हर साल ऐसा होता रहा है।

हर साल ऐसा किया जाता है

NBT

कहा जाता है कि समंदर किनारे बसे होने के कारण इन घरों पर ह्यूमिडिटी का काफी असर होता है और इसलिए घरों की सुरक्षा के लिए उपाय के तौर पर हर साल मॉनसून के समय ऐसा किया जाता है।

Leave a Reply