Shivraj ने Kamal Nath के लिए गाना गाया, “ये तो ठहरे परदेशी, साथ क्या निभाएंगे”

MP Election 2023: शिवराज सिंह चौहान भोपाल (Bhopal) जिले की बैरसिया (Berasia) विधानसभा सीट पर एक रैली को संबोधित कर रहे थे. सीएम ने कहा कि विपक्षी कांग्रेस भ्रम पैदा करेगी और झूठे वादे करेगी.

MP Election 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने रविवार को कहा कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमलनाथ (KamalNath) राज्य के लिए ”बाहरी” व्यक्ति हैं और उन पर भरोसा नहीं किया जा सकता. चौहान भोपाल (Bhopal) जिले की बैरसिया (Berasia) विधानसभा सीट पर एक रैली को संबोधित कर रहे थे.

“कमल नाथ भैया एमपी से नहीं हैं”: शिवराज

सीएम ने कहा कि विपक्षी कांग्रेस भ्रम पैदा करेगी और झूठे वादे करेगी. उन्होंने लोगों को “गलतियां” न करने के लिए आगाह किया. उन्होंने कहा, “वे अपने वादे पूरे नहीं करेंगे क्योंकि उन्हें लोगों से कोई लेना-देना नहीं है. वैसे भी, कमल नाथ भैया मध्य प्रदेश से नहीं हैं. हम यहां पैदा हुए थे. वह (कमलनाथ) कहां पैदा हुए थे, मुझे बताओ.”

एक पॉपुलर हिंदी सॉन्ग की एक लाइन को संशोधित करते हुए, उन्होंने गाना गाया, “ये तो ठहरे परदेशी, साथ क्या निभाएंगे” (वह एक अजनबी है, हमारे साथ नहीं रहेगा).” सीएम चौहान ने कहा कि राज्य कांग्रेस प्रमुख कमलनाथ पर भरोसा नहीं किया जा सकता.

उन्होंने कहा कि जब कमलनाथ (KamalNath) मुख्यमंत्री थे, तो उन्हें विकास कार्यों के लिए धन की कमी का दुख होता था. शिवराज सिंह ने लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि वह सभी काम करेंगे. उन्होंने कहा, ”मैं कह रहा हूं कि विकास कार्यों के लिए मेरे पास पैसे की कोई कमी नहीं है.”

शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी उम्मीदवारों के प्रचार के लिए सागर जिले की खुरई विधानसभा सीट, राजगढ़ जिले के सारंगपुर और धार जिले के कुक्षी में रैलियों को भी संबोधित किया.

Leave a Reply