कांग्रेस पर फिर बरसे संजय राउत- विरोध करने वालों को जेल भेजो, तब समझ आएंगे सावरकर

शिवसेना, कांग्रेस और नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी(एनसीपी) की सरकार में अनबन की खबरें सामने आ रही हैं. विचारधारा के स्तर पर बंटी हुई राजनीतिक पार्टियों की गठबंधन की सरकार में आए दिन अलग-अलग बयान सामने आ रहे हैं. कुछ दिन पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि वो सावरकर नहीं है कि माफी मांग ले. इस बात को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस का विरोध तो किया ही, शिवसेना भी हमलावर हो गई थी.

शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक बार फिर सावरकर के मुद्दे को ये कहते हुए हवा दे दी है कि जो उनकी तकलीफ समझना चाहते हैं दो दिन अंडमान जेल में बिता लें. शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि सावरकर जेल गए थे. उन्होंने वहां काफी तकलीफें झेली हैं. उनका विरोध करने वाले अगर उनकी तकलीफ महसूस करना चाहते हैं तो उन्हें अंडमान जेल में 2 दिन बिताना चाहिए.

संजय राउत हफ्ते भर से कांग्रेस के विरोध में बयानबाजी कर रहे हैं. बुधवार को संजय राउत ने दावा किया था कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी मुंबई में पुराने डॉन करीम लाला से मिलने आती थीं. संजय राउत ने मुंबई में अंडरवर्ल्ड के दिनों को याद करते हुए कहा था कि दाऊद इब्राहिम, छोटा शकील और शरद शेट्टी जैसे गैंगस्टर महानगर और आस-पास के क्षेत्रों पर नियंत्रण रखते थे.

राउत के इस बयान पर कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने आपत्ति जताई और कहा, इंदिरा गांधी एक देशभक्त थीं.

हालांकि बाद में संजय राउत ने सफाई पेश करते हुए कहा था कि अगर मेरे बयान से कांग्रेस के किसी भी नेता को या फिर गांधी परिवार को दुख पहुंचा है तो वे अपना बयान वापस लेते हैं.

Leave a Reply