MP; चलते ट्रक में लगी ऐसी आग, फटने लगे एक के बाद एक सिलेंडर

होशंगाबाद रात दो बजे अचानक सिलेंडरों से भरे ट्रक में आग लगने से बड़ा धमाका हो गया. यह ट्रक होशांगाबाद से पिपरिया की तरफ जा रहा था. तभी ट्रक के इंजन में आचानक आग लग गई. ड्राइवर और क्लीनर ने कूदकर किसी तरह से अपनी जान बचाई. 

तेज धमाकों के साथ एक घंटे तक सिलेंडर ब्लास्ट होते रहे और इनके धमाकों की आवाज इतनी तेज थी कि आसपास के ग्रामीण सड़कों पर आ गए. दमकल विभाग को इसकी सूचना दी गई और आग पर जैसे-तैसे काबू पाया गया. इस दौरान होशंगाबाद पचमढ़ी स्टेट हाइवे 22 पर ट्रैफिक रोक दिया गया.

बताया जा रहा है कि ट्रक में 300 सिलेंडर थे. रात ढाई बजे तक धमाके होते रहे और आसपास के पेड़-पौधे तक जल गए. हालांकि इस दौरान किसी की कोई जान नहीं गई. धमाकों की वजह से आसपास के इलाकों में खौफ का माहौल हो गया. 

पुलिस का कहना है कि रात करीब ढाई बजे सिलेंडर से भरे ट्रक में अचानक आग लग गई. यह घटना आंचलखेड़ा के पास हुई ट्रक होशंगाबाद से पिपरिया की तरह ता रहा था. ट्रक में आग लगने की वजह से सिलेंडर में ब्लास्ट हुआ. समय रहते आग पर काबू पा लिया गया. 

धमाके इतनी तेज थे कि ट्रक पूरी तरह क्षति ग्रस्त हो गया. जेसीबी की मदद से मलवे को हटाया जा रहा है. जिसके बाद रास्ते को खोला जाएगा. पुलिस ड्राइवर और क्लीनर की तलाश में जुटी है. 

Leave a Reply