ममता का PM मोदी पर निशाना, कहा- अगर CAB इतना अच्छा है तो आपने वोट क्यों नहीं डाला

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और एनआरसी को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला. उन्होंने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि आज अगर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी होते तो राज धर्म की याद दिलाते.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि देश की 38 फीसदी जनता ने उन्हें वोट दिया, इसका मतलब ये है कि 38 फीसदी वोटर्स उनके साथ हैं लेकिन यह भी है कि 62 फीसदी वोटर्स उनके साथ नहीं हैं.

आप भी इसे सपोर्ट नहीं करतेः ममता

कोलकाता के पार्क सर्कस ग्राउंड में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि असम में आप एक बात कहते हैं और एक काम करते हैं, लेकिन पूर्वोत्तर भारत जल रहा है, दिल्ली जल रही है, लखनऊ जल रहा है. देश की 38 फीसदी जनता ने वोट दिया, लेकिन 62 फीसदी वोटर्स ने वोट नहीं दिया, यह बात उन्हें नहीं भूलनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि अगर सीएबी इतना अच्छा है तो प्रधानमंत्री जी आपने वोट क्यों नहीं डाला. आप दो दिन संसद में थे, लेकिन जब आपने वोट नहीं डाला तो मुझे ये अंदाजा है कि आप भी इसे सपोर्ट नहीं करते. आप इसे रिजेक्ट कर दीजिए.

ममता ने कहा कि वे सोचते हैं कि देश की जनता शांत रहती है और वे जो चाहें वो सब कर सकते हैं. और ऐसा करने वाली बीजेपी भारत में एकमात्र पार्टी है. अगर सभी राज्य साथ मिल जाएं तो फिर बीजेपी का क्या होगा.

क्या आप हैं योग्य नागरिकः ममता

ममता बनर्जी ने कहा कि यूपी में पुलिस फायरिंग में एक शख्स की मौत हो जाती है, और वहां के मुख्यमंत्री कहते हैं कि पुलिस को और गोली चलानी चाहिए थी. मुझे उनको मुख्यमंत्री कहने में शर्म आती है.

उन्होंने कहा कि अगर अटल जी आज जिंदा होते तो वह उनको राजधर्म की याद दिलाते. सबको देश से भगाता है, लेकिन मुझे लगता है कि वो खुद देश से भाग जाएगा. बीजेपी ने फेकू नेटवर्क बनाया है. ऐसे फेक वीडियो से चाहते हैं कि आप प्रोवोक हों.

ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि वे हर नागरिक से सवाल करते हैं, लेकिन मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि क्या वह इस महान देश के नागरिक होने के योग्य हैं.






Leave a Reply