बीजेपी बोली- ऐसा लगता है विपक्ष का गठबंधन है पाकिस्तान के साथ

भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा ने कहा है कि पार्टी संसद के फैसलों को राजनीति के चश्मे से नहीं देखती है. कांग्रेस और कम्युनिस्टों के लिए यह पहले राजनीतिक होता है, वे राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ भी समझौता करने के लिए तैयार होते हैं.

उन्होंने कहा कि विपक्ष की ओर से जो भी दावा किया जा रहा है उसे पाखंड कहते हैं. विपक्ष गंदी राजनीति कर रही है. हम कांग्रेस और कम्युनिस्टों को बेनकाब करेंगे. ऐसा लगता है कि उनका पाकिस्तान की पार्टियों के साथ गठबंधन है. जीवीएल नरसिम्हा ने बेंगलुरु में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये बातें कहीं.

संबित पात्रा का ओवैसी पर निशाना

वहीं, बीजेपी ने देश में नागरिकता कानून के खिलाफ हो रहे हिंसक विरोध प्रदर्शनों को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा है. पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि विपक्ष हिंदू मुसलमान के मुद्दे पर देश को बांटने की कोशिश कर रहा है. संबित पात्रा ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और दिल्ली के आम आदमी पार्टी(AAP) के विधायक अमानतुल्ला पर बड़ा निशाना साधा है.

संबित पात्रा ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी ने आजकल हर विषय पर हिंदू-मुसलमान करके देश को बांटने की कोशिश कर रहे हैं. असदुद्दीन ओवैसी अगर हिंदुस्तान के जिन्ना हैं तो अमानतुल्ला दिल्ली के जिन्ना हैं. इसके साथ ही संबित पात्रा ने कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम अधिकार छीनने का नहीं अपितु अधिकार देने का कानून है. उसमें जिस प्रकार शांति और चैन छीनने का काम कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और टीएमसी कर रही है, वो निंदनीय है.




Leave a Reply