Site icon Oyspa Blog

अमित शाह का राहुल को चैलेंज- साबित करें CAA से कैसे छिनेगी किसी की नागरिकता?

हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार को दो साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने शिमला में एक सभा को संबोधित किया. इस दौरान गृह मंत्री नागरिकता संशोधन एक्ट के मसले पर कांग्रेस पर जमकर बरसे और उन्होंने राहुल गांधी को इस मुद्दे पर बहस करने की चुनौती भी दी.

CAA के बारे में अमित शाह ने रैली में कहा कि पाकिस्तान ने नेहरू-लियाकत समझौते का पालन नहीं किया, वहां पर अल्पसंख्यकों का उत्पीड़न किया गया. पाकिस्तान से लाखों लोग यहां पर आए, लेकिन उन्हें नागरिकता नहीं मिली. हमारी सरकार CAA लेकर आई है, इसको लेकर कांग्रेस एंड कंपनी अफवाह फैला रही है कि इससे मुसलमानों की नागरिकता जाएगी.

अमित शाह ने कहा कि मैं राहुल बाबा को चैलेंज देता हूं अगर किसी की नागरिकता लेने का प्रावधान है तो आप बताएं, इस एक्ट से किसी की नागरिकता नहीं जाएगी.

बता दें कि कांग्रेस पार्टी लगातार CAA के मसले पर मोदी सरकार पर निशाना साध रही है. कांग्रेस का आरोप है कि सरकार इस कानून के जरिए देश को धर्म के आधार पर बांटना चाहती है.

https://twitter.com/BJP4India/status/1210483708118982657

मोदी सरकार ने हिमाचल के लिए किया काम

अमित शाह ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की धरती के युवाओं ने भारत के लिए अपनी जान दी है और देश की सेवा की है. उन्होंने कहा कि चार परमवीर चक्र यहां के जवानों को ही मिले हैं. बीजेपी हर साल अपने काम का हिसाब देती है कोई पार्टी ऐसी हिम्मत नहीं कर सकती है.

आज हिमाचल की माता-बहनों को गैस सिलेंडर मिल रहा है, मोदी जी ने अपने गरीबी वाले बचपन को ध्यान में रखकर ये योजना बनाई थी. आज मोदी सरकार की आयुष्मान भारत योजना की वजह से देश के गरीब को सस्ता इलाज मिल रहा है.

Exit mobile version