महाकुंभ से लौट रही भाजपा कार्यकर्ताओं से भरी बस खाई में गिरी; एक की मौत, दो दर्जन घायल

मंगलवार को राजधानी भोपाल में हुए भाजपा कार्यकर्ता महाकुंभ से दमोह लौट रही एक बस हादसे का शिकार हो गई और पानी से भरी एक खाई में पलट गई। इस हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि दो दर्जन से अधिक कार्यकर्ता घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उनमें कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घटना दमोह के हिंडोरिया थाना अंतर्गत अनु फाटक के पास की है, जहां भोपाल से लौट रही भाजपा कार्यकर्ताओं की बस पलट गई। इसमें एक की मौत हो गई जबकि दो दर्जन से अधिक घायल हुए हैं। मृतक का नाम महेश पिता परम राम सेन (50 वर्ष) है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को जबलपुर रेफर किया गया है।

जख्मी कार्यकर्ता पन्ना जिले के रैपुरा निवासी 
सभी कार्यकर्ता पन्ना जिले की रेपुरा क्षेत्र के थे. यह हादसा रास्ते में हुआ. हादसे के बाद आसपास से गुजर रहे लोगों ने राहत और बचाव का काम शुरू कर दिया और पानी में से कई लोगों को निकाला। इसके बाद 108 तथा डायल 100 की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

भोपाल में मंगलवार को बीजेपी कार्यकर्ता महाकुंभ का आयोजन किया गया था, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत भाजपा के कई बड़े नेता शामिल हुए। इस सम्मेलन में शामिल होने के लिए प्रदेशभर से लाखों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता भोपाल पहुंचे थे।

ShivrajSingh Chouhan

@ChouhanShivraj

Leave a Reply