Site icon Oyspa Blog

न्यूयॉर्क में हिना खान ने लहराया तिरंगा, हिंदुस्तान जिंदाबाद भी लिखा

विदेश में जब भारत का तिरंगा लहराता है तो वह नजारा देखना अद्भुत होता है. ऐसे ही एक कार्यक्रम में टीवी एक्ट्रेस हिना खान भारत के झंडे को लहराते नजर आईं. दरअसल, न्यूयॉर्क में आयोजित इंडिया डे परेड में आमंत्रित हिना खान ने परेड के दौरान तिरंगा लहराते हुए फोटोज शेयर की हैं. 

तस्वीरों में हिना पारंपरिक भारतीय वेशभूषा में नजर आईं. गाड़ी के ऊपर खड़े होकर हिना तिरंगे को शान से लहराती नजर आईं. हिना ने इस परेड के वीडियोज भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं. 

इंडिया डे परेड की तस्वीर के साथ हिना ने लिखा, “अपने देश का प्रतिनिधित्व करना हमेशा एक खुशी होती है और अगर आप इसे दुनिया के सबसे शक्तिशाली देशों में से एक में कर पाते हैं तो इससे अच्छा कोई विशेषाधिकार नहीं हो सकता है.”

इंडिया डे परेड की तस्वीर के साथ हिना ने लिखा, “अपने प्यारे देश के लिए तिरंगे को पकड़कर… मैं इस विचार का समर्थन करती हूं कि अमेरिका में भी एक हिंदुस्तान बसता है और वह विचार जिसका भारत प्रतिनिधित्व कर रहा है. मैं यहां के लोगों के विनम्र व्यवहार, गर्मजोशी और यहां के वातावरण की सराहना करती हूं. जय हिंद! हिंदुस्तान जिंदाबाद!” 

हिना, पहली टीवी एक्ट्रेस हैं जिन्हें विदेश में इंडिया डे परेड में शामिल होने का मौका मिला है. इस कार्यक्रम में सैन्य बलों के पराक्रम और बलिदान को सम्मानित किया जाता है. 

परेड का मुख्य थीम, “अपने सैनिकों का समर्थन करो, अपने सैनिकों को सलाम करो” है. हिना की ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है. 

Exit mobile version