Site icon Oyspa Blog

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज के घर को बम से उड़ाने की धमकी, पाकिस्तान से आया फोन

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद साक्षी महाराज ने उन्नाव पुलिस से शिकायत की कि उनको पाकिस्तान से धमकी भरे फोन कॉल आ रहे हैं. साक्षी महाराज ने ऐसे फोन कॉल के बाद अपनी जान का खतरा बताया है. साथ ही पुलिस से इस बाबत त्वरित कार्रवाई की मांग की है. अपनी शिकायत में सांसद ने कहा है कि फोन आने के बाद उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां दी गईं और देश विरोधी बातें उनसे कही गईं. कॉलर ने राम मंदिर निर्माण को लेकर भी गलत बातें कीं.

सांसद साक्षी महाराज ने कहा, “एक बार फिर वह (फोन करने वाला) पाकिस्तान का नाम ले रहा था. मैं तो यही कहूंगा कि पाकिस्तान से धमकी आई. शाम को 4:24 बजे दो बार फोन किया गया और मेरे घर को बम से उड़ाने की बात कही गई.” साक्षी महाराज ने कहा कि सरकार को संवेदनशील होना चाहिए, केंद्र व प्रदेश में बीजेपी की सरकार है. मेरी जान माल की सुरक्षा की गारंटी सरकार की ही बनती है. एटीएस आतंकी को पकड़ ले रही है, जेल भेज रही है, उसके बाद भी मेरी सुरक्षा में कोताही है.

इसी के साथ सांसद साक्षी महाराज ने सुरक्षा की गुहार लगाई है. उनकी शिकायत पर उन्नाव के एसपी रोहन पी. कनय ने सर्किल ऑफिसर यादवेंद्र यादव और कोतवावी प्रभारी को मामले की जांच करने का आदेश दिया है. इसके लिए सर्विलांस टीम की मदद लेने को भी कहा गया है. एसपी ने कहा कि इस घटना में एक रिपोट दर्ज कर ली गई है. साक्षी महाराज को वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली है लेकिन धमकी भरे कॉल के बाद उनकी सुरक्षा की समीक्षा की जाएगी.

साक्षी महाराज ने कहा, ”यह सूचना उन्नाव जिला अधिकारी को दे दी है. मैं बहुत भयभीत हो गया था. इसी कारण मैंने उन्नाव आना कम कर दिया, कार्यक्रम भी कम कर दिया है. मैंने प्रमुख गृह सचिव अवनीश अवस्थी को फोन किया, उनको भी यह सारी स्थिति से अवगत करा दिया.” सुशांत सिंह राजपूत मामले पर साक्षी महाराज ने कहा कि सरकार की मंशा है कि दूध का दूध और पानी का पानी हो लेकिन कुछ लोग इसमें राजनीति करने लगे में हैं. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और सीबीआई जांच को सही ठहराया.

Exit mobile version