मोदी के गढ़ काशी में प्रियंका गांधी ने दिखाई ताकत, 6 किलोमीटर लंबा किया रोड शो

प्रियंका का रोडशो लंका से शुरू हुआ और रविदास गेट, अस्सी, भदैनी, सोनारपुरा होते हुए गोदौलिया तक पहुंचा. रोड शो खत्म होने के बाद प्रियंका गांधी ने बाबा काल भैरव मंदिर में दर्शन-पूजन किया.

काशी में सियासी पारा इस समय चरम पर है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने रोड शो कर अपनी ताकत का अहसास कराया. प्रियंका गांधी के साथ कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय भी रोड शो का हिस्सा रहे. बताया जा रहा है कि उनका ये रोड शो करीब 6 किमी लंबा है. प्रियंका का रोडशो लंका से शुरू हुआ और रविदास गेट, अस्सी, भदैनी, सोनारपुरा होते हुए गोदौलिया तक पहुंचा. रोड शो खत्म होने के बाद प्रियंका गांधी काशी विश्वनाथ मंदिर और बाबा काल भैरव मंदिर में दर्शन-पूजन भी किया.

इससे पहले कांग्रेस महासचिव व पूर्वी उप्र की प्रभारी प्रियंका गांधी ने देवरिया में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अहंकार हर रोज इनके भाषणों में दिखता है. जिस तरह से ये बातें करते हैं, इससे पता चलता है कि केंद्र की मोदी सरकार मजबूत नहीं, मगरूर है.

priyanka gandhi road showpriyanka gandhi
प्रियंका गांधी ने पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब मैं वाराणसी पहुंची तो हमें लगा कि यहां बहुत विकास हुआ होगा. मैंने अपने पिता के क्षेत्र अमेठी को देखा था. मैं उस समय 10 साल की थी. मैंने पांच साल अमेठी में जो बदलाव देखे, उस तरह का विकास आज तक नहीं देखा. उस समय मेरे पिता देश के प्रधानमंत्री थे. देश में भी कांग्रेस की सरकार थी और प्रदेश में भी। उस तरह का विकास वाराणसी में क्यों नहीं हुआ? जबकि दोनों जगह इन्हीं की सरकार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *