J&K के गवर्नर पर राहुल गांधी का पलटवार, बोले- विपक्षी दल के नेताओं के साथ आ रहा हूं, एयरक्राफ्ट नहीं आजादी चाहिए

rahul gandhi,satyapal malik,jammu kashmir,jammu kashmir article 370,राहुल गांधी, सत्यपाल मलिक, जम्मू कश्मीर, अनुच्छेद 370

जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद वहां के माहौल को लेकर सवाल उठा रहे राहुल गांधी के लिए वहां के गवर्नर सत्यपाल मलिक ने आने का निमंत्रण दिया था। गवर्नर का कहना था कि जम्मू कश्मीर में हालात सामान्य है, राहुल गांधी अगर आकर देखना चाहें तो देख सकते हैं मैं उनके लिए एयरक्राफ्ट भेज दूंगा। सत्यपाल मलिक के इस बयान पर राहुल गांधी ने पलटवार किया है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है। मैं और विपक्षी दल का प्रतिनिधि मंडल कश्मीर और लद्दाख आने के आपके निमंत्रण को स्वीकार करते हैं। लेकिन हमें वहां आने के लिए एयरक्राप्ट नहीं चाहिए। आपको बस यह सुनिश्चित करना है कि हमें वहां के लोगों, नेताओं और सैनिकों से मिलने दिया जाएगा।

स्वागत समारोह में अफरा-तफरी, कट कर अलग हो गई यूपी BJP अध्यक्ष की उंगली

बता दें कि कांग्रेस का कहना था कि जम्मू कश्मीर से 370 हटाए जाने के बाद वहां के हालात खराब हैं और कश्मीर में हिंसा हो रही है। इसके बाद जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कांग्रेस को गलत बताते हुए कहा था कि मैं राहुल गांधी के लिए विशेष विमान भेज सकता हूं ताकि वह यहां आकर हालात का जायजा ले सकें। वह एक जिम्मेदार व्यक्ति हैं उन्हें ऐसा  नहीं बोलना चाहिए।

ओशो आश्रम की तीसरी मंजिल से कूद युवती ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा-बाप जिम्मेदार

मलिक का यह बयान तब आया था जब कश्मीर में हिंसा संबंधी कुछ नेताओं के बयान के बारे में सवाल किया गया था।वहीं, शनिवार को राहुल गांधी ने कहा था कि जम्मू कश्मीर से हिंसा की कुछ खबरें आई है। पीएम मोदी को पारदर्शी तरीके से बताना चाहिए कि जम्मू कश्मीर में क्या हो रहा है और वहां के क्या हालात हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *