प्रियंका गांधी के पहले रोड शो पर चोरों का निशाना, 50 मोबाइल फोन और पर्स चोरी गए

कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को रोड शो के जरिए चुनावी अभियान की शुरुआत की। प्रियंका के पहले रोड शो में बहुत ज्यादा भीड़ उमड़ी। रोड शो में लोगों के हुजूम के चलते प्रियंका को एयरपोर्ट से लेकर लखनऊ में पार्टी मुख्यालय तक के 15 किलोमीटर के सफर को तय करने में 6 घंटे लगे। इसी भीड़ का पॉकेटमारों ने खूब फायदा उठाया।

बताया गया है कि प्रियंका के रोड शो में मोबाइल फोन और पर्स चोरी हो गए। रोड शो में पॉकेटमारी का पता तब लगा जब कार्यकर्ताओं ने भीड़ में एक मोबाइल चोर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

50 मोबाइल और पर्स चोरी

एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने पुलिस को बताया कि रैली में कम से कम 50 लोगों के मोबाइल और पर्स चोरी हुए हैं। हालांकि पुलिस ने उस संदिग्ध को छोड़ दिया, क्योंकि उसके पास से चोरी का एक भी मोबाइल या पर्स बरामद नहीं हुआ।

खबरों के मुताबिक पार्टी नेताओं सहित शहर के असिस्टेंट मजिस्ट्रेट और कांग्रेस के प्रवक्ता जीशान हैदर के भी फोन इस भीड़ में चोरी हो गए। मामले की आधिकारिक शिकायत दर्ज कराई गई है और यूपी पुलिस की साइबर सेल जांच कर रही है।

प्रियंका के लखनऊ के कार्यक्रम में एक बात गौर करने लायक रही कि कांग्रेस महासचिव के तौर पर पहला रोड शो करने के बाद भी उन्होंने कोई भाषण नहीं दिया और न ही सार्वजनिक तौर पर कोई टिप्पणी की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *