Site icon Oyspa Blog

सांप ने बुजुर्ग को डसा तो गुस्से में सांप को ही चबा लिया और फिर…

गुजरात के महीसागर में एक जहरीले सांप ने 60 साल के बुजुर्ग को डस लिया जिसके बाद गुस्से में बुजुर्ग ने भी सांप को पकड़ कर अपने दांतों से काट लिया. जहर फैलने की वजह से पहले सांप की मौत हुई और उसके बाद बुजुर्ग ने भी दम तोड़ दिया.

BJP MLA की आपत्तिजनक टिप्पणी, मुस्लिम समाज पर साधा निशाना “वीडियो वायरल”

दरअसल गुजरात के वडोदरा से करीब 120 किलोमीटर दूर संतरामपुर तहसील के एक गांव में  पर्वत गाला नाम के बुजुर्ग  खेत से मक्के की फसल को ट्रक पर लाद रहे थे. इसी दौरान उन्हें एक जहरीले सांप ने हाथ और मुंह पर डस लिया. सांप जैसे ही डस कर भागने लगा पीड़ित किसान ने उसे दौड़कर पकड़ लिया और गुस्से में उसे अपने दांतों से काट लिया जिससे सांप की मौत हो गई. हालांकि सांप के जहर की वजह से बुजुर्ग किसान की भी बाद में मौत हो गई.

इस घटना को लेकर एक ग्रामीण ने कहा, ‘जिस सांप ने पर्वत गाला को काटा उसे उन्होंने पकड़ लिया और अपने मुंह से उसे काट लिया. इससे सांप की मौत हो गई. इसके बाद बुजुर्ग किसान को अन्य लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई.’

लोकसभा में अमित शाह-ओवैसी में आर-पार

वहीं इस मामले को लेकर इलाके के सरपंच बैरिया ने कहा, ‘बुजुर्ग को सांप के दंश से बचाने के लिए पहले लुनावाड़ा के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उन्हें इंजेक्शन दिया गया. बाद में बड़े अस्पताल में भर्ती कराने के दौरान ही उन्होंने दम तोड़ दिया.’

इस घटना को लेकर एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि अजनवा पुलिस ने सांप काटने की इस घटना को लेकर केस दर्ज किया है और मामले की जांच की जा रही है. 

कमलनाथ सरकार ने किया गौ गुंडों का इंतेज़ाम

Exit mobile version