Site icon Oyspa Blog

PM मोदी के लिए 8400 करोड़ का जहाज और जवानों को नॉन बुलेट प्रूफ ट्रक : राहुल गांधी

rahul gandhi

राहुल गांधी की तरफ से लगातार चीन के साथ सीमा विवाद का मामला और जवानों को मिल रही सुविधाओं का मुद्दा उठाया जा रहा है.

नई दिल्ली:  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष Rahul Gandhi ने एक वीडियो के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है. सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए कांग्रेस नेता ने पूछा है कि ये कहां का न्याय है कि पीएम के लिए 8400 करोड़ रुपये खर्च कर आलीशान हवाई जहाज मंगाया जाय और जवानों को बिना बुलेट प्रूफ ट्रकों में शहीद होने भेज दिया जाय. उन्होंने ट्वीट किया है, “हमारे जवानों को नॉन-बुलेट प्रूफ़ ट्रकों में शहीद होने भेजा जा रहा है और PM के लिए 8400 करोड़ के हवाई जहाज़! क्या यह न्याय है?”

आज पोस्ट की गई वीडियो में एक ट्रक में जवान बैठे हैं जो आपस में बात कर रहे हैं. उनमें से एक जवान कहता है कि नॉन बुलेट प्रूफ गाड़ियों में भेजकर हमारी जान के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. पिछले हफ्ते किसान विरोधी बिल के खिलाफ पंजाब में प्रदर्शन के दौरान भी राहुल गांधी ने आरोप लगाया था कि पीएम मोदी ने देश विरोधी नीतियों और कार्यों से देश को कमजोर कर दिया है.

राहुल गांधी की तरफ से लगातार चीन के साथ सीमा विवाद का मामला और जवानों को मिल रही सुविधाओं का मुद्दा उठाया जा रहा है. दो दिन पहले राहुल गांधी ने ट्वीट किया था, “PM ने अपने लिए 8400 करोड़ का हवाई जहाज़ ख़रीदा… इतने में सियाचिन-लद्दाख़ सीमा पे तैनात हमारे जवानों के लिए कितना कुछ ख़रीदा जा सकता था: गरम कपड़े: 30,00,000, जैकेट, दस्ताने: 60,00,000..जूते: 67,20,000..ऑक्सिजन सिलेंडर: 16,80,000..PM को सिर्फ़ अपनी इमेज की चिंता है सैनिकों की नहीं..”

Exit mobile version