Site icon Oyspa Blog

सांसद Mahendra Solanki Dewas पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज

पुलिस चौकी की दीवार तोड़ने के मामले में कोतवाली पुलिस ने  देवास – शाजापुर सांसद महेंद्र सोलंकी, बर्तन व्यापारी शिव शर्मा सहित अन्य पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज

देवास/ मध्यप्रदेश के देवास से सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी के समर्थकों के लोगों की गुंडागर्दी सामने आई है। जिस वक्त सांसद के लोग गुंडागर्दी कर रहे थे उस वक्त सांसद भी वहीं मौजूद थे। दरअसल, देवास शहर में एक पुलिस चौकी के निर्माण को लेकर विवाद चल रहा है। जिसका व्यापारी वर्ग के लोग विरोध कर रहे हैं। सांसद और जिले के एसपी में इसे लेकर फोन पर नोकझोंक भी हुई है। अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सांसद की मौजूदगी में उनके लोग चौकी की दीवार को गिरा रहे हैं।

देवास के सुभाष चौक पर बन रही पुलिस चौकी का मामला शनिवार के दिन से ही गर्म है। इसे लेकर जिले के एसपी और सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी में ठन गई है। लेकिन जो सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, उससे सांसद और उनके लोगों की मुश्किलें बढ़ सकती है। वीडियो में दिख रहा है कि सांसद रात को अपनी गाड़ी वहां रोकते हैं और समर्थकों के साथ नीचे उतरते हैं। फिर गाड़ी के पास खड़े हो जाते हैं, उसके बाद उनके लोग जाकर चौकी की दीवार गिराने लगते हैं।

पुलिस चौकी की दीवार तोड़ने के मामले में कोतवाली पुलिस ने देवास सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी, बर्तन व्यापारी शिव शर्मा सहित अन्य लोगों पर मामला दर्ज किया है। सभी आरोपियों पर आईपीसी की धारा 353, 34, 427 और 506 के तहत सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के मामले में दर्ज किया है। अब वीडियो वायरल होने के बाद जिले में सियासत तेज हो गई है।

Exit mobile version