Site icon Oyspa Blog

बोकारो- डॉक्टरों की बड़ी लापरवाही, कोरोना टेस्ट के दौरान गर्भवती महिला के मुंह में टूटा स्लाइड

कोरोना जांच के दौरान एक गर्भवती महिला के मुंह में स्लाइड टूटने से हड़कंप मच गया. महिला के गले में स्लाइड टूट कर फंस गया. इसकी सूचना अस्पताल के उपाधीक्षक और सिविल सर्जन को दी गई और आनन-फानन में डॉक्टरों की टीम बुलाई गई जिसके बाद महिला को धनबाद के पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. इसके लिए 108 नंबर की एंबुलेंस की व्यवस्था की गई.

पीड़ित महिला का कहना है कि गर्भवती होने के कारण उसे कोविड टेस्ट कराने के लिए अस्पताल के द्वारा बोला गया था, जिसके बाद वो बोकारो सदर अस्पताल में कोविड टेस्ट कराने के लिए चली गई.  महिला के पति ने भी कहा कि यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है, जहां कोविड-19 टेस्ट कराने आए हैं, वहां इस तरह की घटना घट गई. 

महिला को धनबाद के पीएमसीएच रेफर किया गया

वहीं इस मामले में बोकारो के सिविल सर्जन ने माना कि यह पहली घटना है, जिसमें स्लाइड के आगे का भाग टूट गया और गले में फंस गया. कोरोना जांच के लिए स्वाब लेने के लिए जॉय स्टिक यूज किया जाता है. उन्होंने माना कि यह घटना तकलीफ देने वाली तो है लेकिन दुर्भाग्य से इस तरह की घटना घटी है. 

महिला के गले में हुई तकलीफ 

अब इस मामले की जांच की जा रही है कि इसमें टेक्नीशियन की क्या गलती है कैसे स्लाइड टूट गई. वहीं महिला का कहना है कि गले में फंसने के कारण तकलीफ हो रही है. कोविड टेस्ट कराने के लिए महिला चास से आई थी. 

Exit mobile version