Site icon Oyspa Blog

केजरीवाल के ट्वीट पर गृह मंत्रालय का बयान- नहीं मांगा शाह से मिलने का समय

नागरिकता संशोधन एक्ट पर दिल्ली में हुए हिंसक प्रदर्शन पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ट्वीट पर अब गृह मंत्रालय का बयान आया है. अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया था कि उन्होंने अमित शाह से मिलने का समय मांगा है. लेकिन गृह मंत्रालय सूत्रों का कहना है कि अरविंद केजरीवाल ने अभी तक अमित शाह से मिलने का समय नहीं मांगा है.

गृह मंत्रालय के सूत्रों के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल ने गृह मंत्री अमित शाह से मिलने का कोई समय नहीं मांगा है. नागरिकता संशोधन एक्ट या किसी भी मसले पर बात करने के लिए अरविंद केजरीवाल ने समय नहीं मांगा है.

बता दें कि इससे पहले सोमवार दोपहर को ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया था. उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, ‘दिल्ली की बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर मैं बहुत चिंतित हूं. दिल्ली में तुरंत शांति बहाल की जाए. इसके लिए गृह मंत्री अमित शाह से मिलने का समय मांगा है.’

गौरतलब है कि रविवार को जामिया नगर क्षेत्र में हो रहे नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ विरोध ने हिंसक रूप ले लिया था. इसी के बाद पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच भिड़ंत हो गई थी.

गौर करने वाली बात ये है कि दिल्ली पुलिस राज्य सरकार नहीं बल्कि केंद्र सरकार के अंतर्गत आती है, यही कारण है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने की बात कर रहे थे.

हिंसा पर आमने-सामने आई AAP-BJP

रविवार को हुई हिंसा के बाद लगातार राजनीतिक बयानबाजी भी तेज हो गई थी. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी रविवार को ट्वीट कर भाजपा पर हमला बोला था, जबकि बीजेपी की ओर से आप विधायक अमानतुल्लाह खान पर निशाना साधा गया था






Exit mobile version