VD Sharma

News

मेरा तो ये ट्रेनिंग पीरियड चल रहा है : VD Sharma

By Oyspa.com

November 10, 2020

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, ”बीजेपी के सभी नेताओं को बधाई. मेरा तो ये ट्रेनिंग पीरियड चल रहा है. शिवराज के नेतृत्व में 6 महीने के काम पर जनता ने मुहर लगाई है.” 

भोपाल: मध्य प्रदेश उपचुनाव परिणाम के रुझानों में भारतीय जनता पार्टी 28 में 19 विधानसभा सीटों पर लीड कर रही है. कांग्रेस को 8 और बसपा को 1 सीट पर बढ़त प्राप्त है. रुझान को देखते हुए कह सकते हैं कि अंतिम परिणाम भी कुछ ऐसे ही रहने वाले हैं. इस बीच मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने उपचुनाव में भाजपा के बेहतर प्रदर्शन पर खुशी जताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को बधाई दी है.

वीडी शर्मा ने कहा, ”मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों के लिए हुए उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी ऐतिहासिक जीत दर्ज कर रही है. कमलनाथ और दिग्विजय ने जिस तरीके से मध्य प्रदेश को लूटा, बीजेपी कार्यकर्ताओं को चैलेंज किया, इसी का जवाब जनता और हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दिया है. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ऐतिहासिक मतों से शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में यह सफलता दिलाई है. बीजेपी के सभी नेताओं ने टीम भावना से काम किया और इतिहास बनाया.”

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, ”बीजेपी के सभी नेताओं को बधाई. मेरा तो ये ट्रेनिंग पीरियड चल रहा है. शिवराज के नेतृत्व में 6 महीने के काम पर जनता ने मुहर लगाई है.” वीडी शर्मा ने इमरती देवी पर कमलनाथ के आपत्तिजनक बयान को याद करते हुए कहा, ”दलित बेटी का अपमान कांग्रेस को भारी पड़ा. कांग्रेस का घमंड जनता ने तोड़ा है. गद्दारी तो कमलनाथ ने की थी, दिग्विजय के इशारों पर सरकार चला कर. उपचुनाव में तो खुद्दारी का मुद्दा चला. जहां हम पीछे चल रहे हैं वहां परिणाम बदलेंगे, कुछ घंटे इंतजार कीजिए.”