7 साल की जेल होगी, महाराष्ट्र पुलिस ने प्रियंका चोपड़ा को क्यों दी ऐसी वॉर्निंग?

priyanka chopra, priyanka chopra the sky is pink, priyanka chopra and farhan akhtar the sky is pink, the sky is pink maharashtra police, प्रियंका चोपड़ा, महाराष्ट्र फिल्म,

सोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिंक का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. मूवी में प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर और जायरा वसीम अहम रोल में हैं. फिल्म में जायरा वसीम (आयशा) को एक गंभीर बीमारी है.

ट्रेलर के कई डायलॉग्स चर्चा में हैं. महाराष्ट्र पुलिस ने भी चेतावनी देते हुए लोगों तक एक मैसेज पहुंचाया है. महाराष्ट्र पुलिस ने ट्वीट किया- IPC सेक्शन 393 के तहत 7 साल की सजा होती है. #ColoursOfLaw #TheSkyIsPink @priyankachopra @FarOutAkhtar. साथ ही उन्होंने जो फोटो शेयर की है उसमें प्रियंका कह रही हैं कि एक बार आयशा ठीक हो जाए, फिर साथ में बैंक लूटेंगे.  

प्रियंका चोपड़ा ने भी महाराष्ट्र पुलिस के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा- OOPS. रंगे हाथ पकड़ी गईं. अब प्लान B एक्टिव करना पड़ेगा. इसी के साथ उन्होंने see-no-evil monkey इमोजी शेयर की हैं.

बता दें कि ट्रेलर के लास्ट में मजाक करते हुए प्रियंका कहती हैं- आयशा ठीक हो जाएगी तो बैंक लूटेंगे. प्रियंका फिल्म में अदिति चौधरी और फरहान अख्तर निरेन चौधरी के रोल में दिखेंगे. दोनों पति-पत्नी बने हैं, जायरा उनकी बेटी के रोल में नजर आएंगी. द स्काई इज पिंक 25 देशों में रिलीज होगी.

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म आयशा चौधरी की जिंदगी की सच्ची कहानी को दिखाती है. वे एक युवा लेखक और मोटिवेशनल स्पीकर थीं. आयशा का जन्म 27 मार्च 1996 को दिल्ली में हुआ था. लेकिन गंभीर बीमारी पल्मनरी फाइबरोसिस से ग्रसित होने के कारण आयशा की मौत महज 18 साल में हो गई थी. जन्म के वक्त ही आयशा को इम्यून डेफिसेंसी डिसऑर्डर था. 6 महीने में आयशा को बोन मैरो ट्रांसप्लांट से गुजरना पड़ा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *