मनोज तिवारी की मौजूदगी में बीजेपी के हुए AAP के नेता कपिल मिश्रा

aap, bjp, mla, kapil mishra, manoj tiwari, vijendra gupta, delhi, assembly

दिल्ली विधानसभा की सदस्यता रद्द किए जाने और अयोग्य ठहराए जाने के बाद आम आदमी पार्टी के बागी नेता कपिल मिश्रा शनिवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और विजय गोयल की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.

कपिल मिश्रा ने जब भाजपा की सदस्यता ग्रहण की, उस समय ऋचा पांडेय और विजेंद्र गुप्ता भी मौजूद थे. कपिल मिश्रा ने एक दिन पहले ही ट्वीट कर भाजपा में शामिल होने की जानकारी दे दी थी. मिश्रा ने ट्वीट कर कहा था कि वह शनिवार को 11 बजे भाजपा में शामिल होंगे. कपिल मिश्रा ने ‘दिल्ली चले मोदी के साथ’ नारा भी लिखा था.

गौरतलब है कि पिछले काफी समय से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमलावर रहे केजरीवाल सरकार के पूर्व मंत्री मिश्रा ने लोकसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में प्रचार किया था. आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज की याचिका पर विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल ने दो अगस्त को मिश्रा की सदस्यता रद्द कर दी थी.

विधानसभा अध्यक्ष ने दल-बदल कानून के तहत मिश्रा को अयोग्य भी ठहरा दिया था.

बता दें कि सदस्यता रद्द होने के बाद प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा था कि मोदी के लिए एक नहीं, सौ बार विधायक की कुर्सी कुर्बान कर सकता हूं. लोकसभा चुनाव में सातों सीटें मोदी को अभियान चलाया था, विधानसभा चुनाव में ’60 सीटें मोदी को’ अभियान चलाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *