फ्लिपकार्ट पर लिस्ट हुआ Realme C3, मिलेगा 12MP कैमरा

बुधवार को रियलमी ने ये कंफर्म किया कि Realme C3 को भारत में 6 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. अब एक दिन बाद ही इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर कुछ मेजर स्पेसिफिकेशन्स के साथ लिस्ट किया गया है. Realme C3 का डिजाइन कंपनी द्वारा ऑफिशियल इनवाइट में भी टीज किया गया था. बहरहाल अब फ्लिपकार्ट पर एक बार फिर स्मार्टफोन को पूरी तरह से देखा जा सकता है, साथ ही यहां 12MP डुअल-रियर कैमरा सेटअप भी नजर आ रहा है.

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Realme C3 के लिए फ्लिपकार्ट लिस्टिंग पेज पर ये नोट किया गया है कि इस स्मार्टफोन में 6.5-इंच वाटरड्रॉप डिस्प्ले, एक 5,000mAh बैटरी और 12MP प्राइमरी कैमरा वाला डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा. साथ ही ये जानकारी भी मिली है कि ये स्मार्टफोन 3GB+32GB और 4GB+64GB वाले दो वेरिएंट में आएगा.

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 के साथ ColorOS 7 बेस्ड Realme UI मौजूद होगा. जहां तक कीमत की बात है तो कयास लगाए जा रहे हैं कि इस अपकमिंग डिवाइस की कीमत 5 से 6 हजार रुपये के आसपास हो सकती है. साथ ही Realme C3 में Realme C1 और Realme C2 के मुकाबले कैमरे के पोजिशन में बदलाव किया गया है. यहां वर्टिकल शेप वाला कैमरा दिया गया है.

कल यानी 29 जनवरी को कंपनी ने Realme C3 की आधिकारिक लॉन्चिंग के लिए मीडिया इनवाइट शेयर किया था. इनवाइट में बताया गया है कि इसकी लॉन्चिंग 6 फरवरी को होगी और इवेंट की शुरुआत 12:30PM से की जाएगी. कंपनी ने इसके लिए इंटरटेनमेंट का सुपरस्टार टैगलाइन इस्तेमाल किया है.

Leave a Reply